''कित्थों आया कोरोना'' क्या आपने सुना #Coronavirus पर यह भजन, देखें Viral Video

इस वीडियो में भजन गायक नरेंद्र चंचल नजर आ रहे हैं, जो स्वाइन फ्लू, डेंगू, चिकनगुन्या और अंत में कोरोनावायरस की बात कर रहे हैं. भजन में कोरोना की बात करते हुए वह कहते हैं, ''कित्थों आया कोरोना''.

''कित्थों आया कोरोना'' क्या आपने सुना #Coronavirus पर यह भजन, देखें Viral Video

इंस्टाग्राम पर इस वीडियो को मलिका दुआ ने शेयर किया है.

नई दिल्ली:

देशभर में कोरोनावायरस (Coronavirus) के लगातार मामले सामने आ रहे हैं. ऐसे में स्वास्थ्य विभाग द्वारा लोगों को कुछ सावधानियां बरतने के लिए कहा गया है. इसी बीच कुछ दिन पहले एक वीडियो वायरल हुआ था, जिसमें कुछ महिलाएं कोरोनावायरस को भगाने के लिए गाना गाते हुए नजर आ रही थीं. इसके बाद सोशल मीडिया पर एक बार फिर एक भजन वायरल हो रहा है. इस भजन को मलिका दुआ ने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है. 

दरअसल, इस वीडियो में भजन गायक नरेंद्र चंचल नजर आ रहे हैं, जो स्वाइन फ्लू, डेंगू, चिकनगुन्या और अंत में कोरोनावायरस की बात कर रहे हैं. भजन में कोरोना की बात करते हुए वह कहते हैं, ''कित्थों आया कोरोना''. जैसे ही वह यह गाते हैं, वहां मौजूद अन्य लोग उनके पीछे-पीछे भजन की इन लाइनों को दोहराने लगते हैं. 

एक दिन पहले शेयर किए गए इस वीडियो को अब तक 1 लाख से अधिक बार देखा जा चुका है. वहीं कई लोग इस पर अपनी प्रतिक्रिया भी दे रहे हैं. एक शख्स ने कमेंट करते हुए लिखा, ''ओह, मुझे नहीं पता था कि असल में यह ऑरिजनल है''. वहीं दूसरे ने लिखा, ''कुछ भी हो रहा है''. तीसरे यूजर ने मजाक में लिखा, ''आज के लिए इंटरनेट का इतना इस्तेमाल काफी है''. 

यूट्यूब पर भी इस भजन का एक वीडियो शेयर किया गया है. इसमें कोरोनावायरस को रोकने के लिए स्वास्थ्य विभाग द्वारा दी गई एडवायजरी के बारे में बताया गया है. भजन में सेनेटाइजर के इस्तेमाल से लेकर नियमित रूप से हाथ धोने तक के बारे में बताया गया है. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com