पीएम मोदी की लाइट बंद करने की अपील पर अमूल ने बनाया मजेदार डूडल, लोगों ने कहा- ''परफेक्ट टाइमिंग''

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने शुक्रवार को देश को संबोधित करते हुए जनता से रविवार रात 9 बजे, 9 मिनिट के लिए लाइटें बंद करने की अपील की थी.

पीएम मोदी की लाइट बंद करने की अपील पर अमूल ने बनाया मजेदार डूडल, लोगों ने कहा- ''परफेक्ट टाइमिंग''

अमूल ने इस कार्टून पोस्टर के साथ पीएम मोदी की अपील का समर्थन किया है.

नई दिल्ली:

कोरोनावायरस (Coronavirus) को फैलने से रोकने के लिए किए गए लॉकडाउन (Lockdown) को 12 दिन हो गए हैं. इसी बीच प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने शुक्रवार को देश को संबोधित करते हुए जनता से रविवार रात 9 बजे, 9 मिनिट के लिए लाइटें बंद करने की अपील की थी. इसके बाद आज अमूल ने एक बार फिर अपने कार्टून आइडिया से लोगों का दिल जीत लिया है. दरअसल, अमूल ने पीएम मोदी की लाइट ऑफ अपील को लेकर यह मजेदार कार्टून बनाया है.

इस कार्टून में अमुल गर्ल (Amul Girl) अंधेरे में एक लालटेन और एक मोमबत्ती के साथ खड़े हुए नजर आ रही है. इसके साथ कार्टून के साइड में अमूल ने लिखा, बत्ती ऑफ बटर ऑन! इस कार्टून पोस्टर को शेयर करते हुए अमूल ने लिखा, पीएम मोदी ने देश की जनता से रविवार रात 9 बजे, 9 मिनट के लिए मोमबत्ती और दिया जलाने की अपील की है. 

अमूल के इस कार्टून को लोग काफी पसंद कर रहे हैं और कई लोग इस पर कमेंट्स भी कर रहे हैं.  

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

गौरतलब है कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने शुक्रवार को एक देश की जनता से अपील करते हुए कहा था, 5 अप्रैल, रविवार, रात 9 बजे, मुझे आप सभी से 9 मिनट चाहिए. अपने घरों की सभी लाइटों को बंद कर दें और अपने दरवाजे या बालकनियों पर खड़े हो कर मोमबत्ती, दीया (दीपक) या मोबाइल फ्लैश लाइट्स जला कर 9 मिनट के लिए खड़े हों. "