सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है शशि थरूर का गाया गाना-" एक अजनबी हसीना से, यूं मुलाकात हो गई"

सोशल मीडिया पर शशि थरूर को किंग कहा जाता है. शशि थरूर वाकई में किंग हैं भी. अंग्रेजी के प्रख्यात विद्वान होने के साथ-साथ वो कांग्रेस को नेता भी हैं. उनके पोस्ट सोशल मीडिया पर वायरल होते रहते हैं.

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है शशि थरूर का गाया गाना-

शशि थरूर ने गाया गाना- एक अजनबी हसीना से, यूं मुलाकात हो गई…

सोशल मीडिया (Social Media) पर शशि थरूर (Shashi Tharoor) को किंग कहा जाता है. शशि थरूर वाकई में किंग हैं भी. अंग्रेजी (English) के प्रख्यात विद्वान होने के साथ-साथ वो कांग्रेस को नेता भी हैं. उनके पोस्ट सोशल मीडिया पर वायरल होते रहते हैं. अभी हाल ही में शशि थरूर का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेज़ी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो को शशि थरूर ने ख़ुद अपने अकाउंट से शेयर किया है. ये वीडियो सोशल मीडिया पर छा गया है. इस वीडियो में देखा जा सकता है कि शशि थरूर एक बेहद लोकप्रिय गाने पर परफॉर्मेंस दे रहे हैं.

पहले ये गाना सुनिए

वीडियो में देखा जा सकता है कि शशि थरूर बेहद हल्के मूड में हैं. हाथ में मोबाइल लेकर जबर्दस्त परफॉरमेंस दे रहे हैं. इस वीडियो को उन्होंने अपने ट्विटर अकाउंट पर शेयर किया है. जिसे लोगों को बेहद पसंद आ रहा है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

इस वीडियो को अबतक 1 लाख से ज्यादा लोगों ने देखा है. वहीं इस पर हज़ार से ज़्यादा लोगों का कमेंट आ चुका है. ये गाना वाकई में दिल छू देने वाला है. आपको ये गाना कैसा लगा?