कांग्रेस नेता प्रियंका गांधी का पुराना इंटरव्यू हुआ वायरल, देखें क्या है ख़ास?

सोशल मीडिया पर कई तरह के वीडियोज़ वायरल होते रहते हैं. इंटरनेट के आने से नए वीडियोज़ के अलावा पुराने वीडियोज़ भी ख़ूब वायरल होते हैं. अभी हाल ही में कांग्रेस नेता प्रियंका गांधी का एक पुराना इंटरव्यू सोशल मीडिया पर तेज़ी से वायरल हो रहा है.

कांग्रेस नेता प्रियंका गांधी का पुराना इंटरव्यू हुआ वायरल, देखें क्या है ख़ास?

सोशल मीडिया पर कई तरह के वीडियोज़ वायरल होते रहते हैं. इंटरनेट के आने से नए वीडियोज़ के अलावा पुराने वीडियोज़ भी ख़ूब वायरल होते हैं. अभी हाल ही में कांग्रेस नेता प्रियंका गांधी का एक पुराना इंटरव्यू सोशल मीडिया पर तेज़ी से वायरल हो रहा है. ये वीडियो 1999 का है. इस इंटरव्यू में आप देखेंगे कि प्रियंका गांधी मुस्कुराते हुए सवालों का जवाब दे रही हैं. इस वायरल इंटरव्यू पर सोशल मीडिया यूज़र्स के रिएक्शन्स भी आ रहे हैं.

देखें वायरल वीडियो

वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि सवाल पूछने पर प्रियंका गांधी का जवाब बहुत ही शानदार होता है. ये वीडियो 1999 का है. इस वीडियो में हमारे सहयोगी ने सवाल पूछा कि प्रियंका भाजपा का चुनावी कैंपेन आपकी मां को लेकर है, इसपर प्रियंका का जवाब आता है. मेरी मां दिल से भारतीय हैं. वो इस देश को बेहद प्यार करती हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

इस वायरल वीडियो को हमारे सहयोगी संकेत उपाध्याय ने अपने ट्विटर अकाउंट पर शेयर किया है. अब तक इस वीडियो को 1 लाख से ज़्यादा व्यूज़ मिल चुके हैं. वहीं सैंकड़ों लोगों ने इस वीडियो पर अपनी प्रतिक्रियाएं दी हैं. एक यूज़र ने लिखा है- स्वतंत्र मीडिया की पहचान. वहीं एक अन्य यूज़र ने लिखा है- बेहद सुंदर वीडियो.