खुराफ़ाती चिंपांजी ने जब लोहे की जाली के बाहर उंगली दी तो हुआ बड़ा बवाल, वीडियो को देख आप भी लोटपोट हो जाएंगे

आज के समय में सोशल मीडिया लोगों के लिए ऐसा जरिया बन चुका है, जहां एक से एक मजेदार चीजें शेयर करते हैं. इनमें कुछ को देखते ही लोगों की हंसी छूट जाती है. वहीं, कुछ वीडियो सीख देने वाली भी होती है. इनमें इंसान से लेकर जानवर तक के वीडियो शामिल होते हैं.

खुराफ़ाती चिंपांजी ने जब लोहे की जाली के बाहर उंगली दी तो हुआ बड़ा बवाल, वीडियो को देख आप भी लोटपोट हो जाएंगे

टोक्यो ओलिंपिक (Tokyo Olympics) में भारत नीरज चोपड़ा ने भारत के लिए गोल्ड मेडल जीतकर इतिहास रच दिया है.

सोशल मीडिया हमारे लिए बेहद ज़रूरी होता है. यहां हमें कई ऐसे वीडियोज़ देखने को मिल जाते हैं, जिसके कारण हमें हंसने का मौका मिलता है. सोशल मीडिया पर एक से एक मजेदार मीम्स और वीडियो देखने को मिल जाते हैं. आज हम आपको एक ऐसा वीडियो दिखाने जा रहे हैं, जिसे देखने के बाद आप लोटपोट होकर हंसने लगेंगे. मनुष्य और चिंपांजी के बीच बहुत समानताएं देखी जाती हैं. हमारी तरह चिंपाजी भी हरकते करता है. अब इसी वीडियो को देख लीजिए.

वीडियो देखें

इस वीडियो में दिखाया जा रहा है कि एक चिंपाजी लोहे की जाली के बाहर हाथ दे रहा था, तभी कुत्ते ने काट लिया. फिर क्या चिंपाजी हाय तौबा करके रोने लगा. वो इतना फनी तरीके से कर रहा था कि आस-पास के लोग हंसने लगे. वीडियो में भी आप देख चुके हैं कि चिंपाजी कैसे रो रहा है.

इस वीडियो को 1.5 मिलियन लोगों ने देखा है. करीब 92 हजा़र लोगों ने इस वीडियो को लाइक किया है. ये वीडियो इतना फनी है कि लोग इस वीडियो को शेयर करने से खुद को रोक नहीं पा रहे हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com