कोलंबिया बुल फाइट हादसे का वीडियो दे रहा है बड़ा सबक, अपने मनोरंजन के लिए जुल्म ना करें

इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि जब कोलंबिया के स्टेडियम में बुल फाइट का मजा लिया जा रहा था. इस दौरान दाहिने साइड का लकड़ी का बना स्टेडियम अचानक से गिर जाता है, जिसके नीचे कई लोग दब जाते हैं.

कोलंबिया बुल फाइट हादसे का वीडियो दे रहा है बड़ा सबक, अपने मनोरंजन के लिए जुल्म ना करें

हाल ही में कोलंबिया में एक दर्दनाक हादसा हुआ, जहां बुलफाइट का लुत्फ उठाने के लिए स्टेडियम में मौजूद लोग एक बड़े हादसे का शिकार हो गए. दरअसल, कोलंबिया के टोलिमा राज्य के एल स्पिनल शहर में बुलफाइट के दौरान एक लकड़ी का तीन मंजिला स्टेडियम बनाया गया था. जहां पर 800 से ज्यादा लोग बैठे हुए थे. इस दौरान हादसा हुआ और लकड़ी का ये स्टेडियम ढह गया, जिससे चार लोगों की मौत हो गई है और 300 से ज्यादा लोग घायल हुए हैं. इस घटना के बाद की कई सारे विडियो वायरल हो रहे हैं, जिसमें से एक वीडियो इनदिनों तेजी से वायरल हो रहा है. 

While Humans were enjoying the cruel bull fight, torturing the animals for entertainment during the celebrations of the popular San Pedro festival of Columbia, God had the last laugh????????
(Watch till the end ) pic.twitter.com/LqGS2qx9cR

— Susanta Nanda IFS (@susantananda3) June 27, 2022

बुल फाइट के दौरान हुए हादसे का शॉकिंग वीडियो 

ट्विटर पर वायरल हो रहे इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि जब कोलंबिया के स्टेडियम में बुल फाइट का मजा लिया जा रहा था. इस दौरान दाहिने साइड का लकड़ी का बना स्टेडियम अचानक से गिर जाता है, जिसके नीचे कई लोग दब जाते हैं. सुशांत नंदा ने हादसे का ये वीडियो शेयर किया है.  इस वीडियो के जरिये ये बताने की कोशिश की है कि कोलंबिया में बुलफाइट बैन है. इसके बावजूद यहां पर लोग इसका मजा ले रहे थे. जिसके चलते वहां एक गंभीर हादसा हो गया.  अपने ऑफिस में टि्वटर हैंडल पर सुशांत नंदन इस वीडियो को शेयर करते हुए जो कैप्शन में लिखा वो लोगों के लिए किसी सबक से कम नहीं हैं. उन्होंने लिखा, 'जब लोग क्रुएल बुल फाइट का आनंद ले रहे थे, कोलंबिया के लोकप्रिय सैन पेड्रो उत्सव के दौरान मनोरंजन के लिए जानवरों पर अत्याचार कर रहे थे, भगवान की आखिरी हंसी'

नेटिजंस बोले-जस्टिस ऑफ़ गॉड 

 सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहे बुलफाइट हादसे के इस वीडियो पर नेटिजंस के अलग-अलग रिएक्शन देखने को मिल रहे हैं. वीडियो को देखकर एक इंटरनेट यूजर ने कमेंट बॉक्स पर लिखा, 'जस्टिस ऑफ गॉड'. तो दूसरे ने लिखा कि, 'कुछ भी हो जाए लोग कभी सबक नहीं लेते'. वहीं एक और इंटरनेट यूजर ने लिखा इंस्टेंट कर्मा.

क्या है पूरा मामला 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

रिपोर्ट्स के अनुसार साउथ अमेरिकी देश कोलंबिया में एक पारंपरिक कार्यक्रम कोररालेजा के लिए लोग इस स्टेडियम में आए थे. जहां सांड की लड़ाई करवाई जाती है. इस दौरान लकड़ी का बनाया स्टेडियम गिर गया. ये 3 मंजिला था और मरने वालों में एक 18 महीने का बच्चा भी शामिल है. इसके अलावा दो महिलाएं एक पुरुष भी इस घटना में अपनी जान गवा चुके हैं. वहीं, कई लोग गंभीर रूप से घायल है, जिन्हें हादसे के बाद अस्पताल में भर्ती कराया गया है. कोलंबिया की राष्टपति गोस्तवो पेट्रो ने इस लेकर जांच के आदेश भी दे दिए हैं.