नदी किनारे मछलियों के साथ मस्ती करता दिखा चिंपांजी, फिर ऐसे खिलाया खाना... देखें Viral Video

चिंपांजी (chimpanzee) का मछलियों (Fish) को खाना खिलाते हुए एक वीडियो सोशल मीडिया (Social Media) पर काफी तेजी से वायरल (Viral Video) हो रहा है. इस वीडियो में चिंपांजी (Chimpanzee) एक तालाब के पास बैठकर मछलियों को खाना खिलाते हुए नजर आ रहा है.

नदी किनारे मछलियों के साथ मस्ती करता दिखा चिंपांजी, फिर ऐसे खिलाया खाना... देखें Viral Video

Viral Video: नदी किनारे मछलियों के साथ मस्ती करता दिखा चिंपांजी

चिंपांजी (chimpanzee) का मछलियों (Fish) को खाना खिलाते हुए एक वीडियो सोशल मीडिया (Social Media) पर काफी तेजी से वायरल (Viral Video) हो रहा है. इस वीडियो में चिंपांजी (Chimpanzee) एक तालाब के पास बैठकर मछलियों को खाना खिलाते हुए नजर आ रहा है. आपको बता दें कि इस वीडियो को इंडियन फॉरेस्ट ऑफिसर (IFS) सुशांता नंदा (Susanta Nanda) ने अपने ट्विटर (Twitter) हैंडल से शेयर किया है. साथ ही कैप्शन में लिखा है, 'चिंपांजी 98 प्रतिशत इंसान की तरह होते हैं. तनाव को कम करने के लिए मछली को खाना खिलाना सबसे अच्छा उपाय है. आप भी कर सकते हैं ट्राई.'

इस वीडियो को सोशल मीडिया पर काफी पसंद किया जा रहा है. इस वीडियो में सबसे अच्छी चीज यह है कि जिस तरीके से चिंपांजी बेहद शांत तरीके से लकड़ी के ब्रिज पर बैठकर तलाब की मछलियों को खाना दे रहा है, वह लोगों को काफी अट्रैक्ट कर रहा है. चिंपांजी का मछली के साथ इस तरह का बर्ताव देख आपको लगेगा, जैसे कोई इंसान बैठकर मछलियों को खाना दे रहा है. 

देखें Video:

14 सेकेंड के इस वीडियो पर अब तक 30 हजार से अधिक व्यूज आ चुके हैं. साथ ही 400 से अधिक लाइक्स और 800 से अधिक रिट्वीट आ चुके हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com