दीवाली के लिए मिट्टी के दीए बना रहा था छोटा सा बच्चा, देखकर पसीजा लोगों का दिल, IPS ने कही दिल छू लेने वाली बात

सोशल मीडिया पर एक छोटे से बच्चे का वीडियो वायरल हो रहा है, जो खेलने की उम्र में चाक पर मिट्टी के दीए बनाते हुए नजर आ रहा है. सोशल मीडिया पर ये वीडियो काफी वायरल हो रहा है और लोग इस वीडियो को देखकर भावुक हो रहे हैं.

दीवाली के लिए मिट्टी के दीए बना रहा था छोटा सा बच्चा, देखकर पसीजा लोगों का दिल, IPS ने कही दिल छू लेने वाली बात

दीवाली के लिए मिट्टी के दीए बना रहा था छोटा सा बच्चा, देखकर पसीजा लोगों का दिल

दीवाली का त्यौहार नजदीक है, बाजारों में अभी से दीवाली के सामानों की दुकानें सजने लगी हैं. कुम्हार ने मिट्टी के दीए और मिट्टी के खिलौने बनाने शुरु कर दिए हैं. ऐसे में सोशल मीडिया पर एक छोटे से बच्चे का वीडियो वायरल हो रहा है, जो खेलने की उम्र में चाक पर मिट्टी के दीए बनाते हुए नजर आ रहा है. सोशल मीडिया पर ये वीडियो काफी वायरल हो रहा है और लोग इस वीडियो को देखकर भावुक हो रहे हैं. सभी का ये मानना है कि जिस उम्र में इस छोटे से बच्चे को खेलना और पढ़ाई करना चाहिए, उस उम्र में वो मिट्टी के बर्तन बना रहा है.

वायरल हो रहे इस वीडियो को आईपीएस अधिकारी रुपिन शर्मा ने अपने ट्विटर पर शेयर किया है. वीडियो के साथ उन्होंने कैप्शन में लिखा है- दीवाली पर मुझे याद रखा... वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक छोटा सा बच्चा चाक पर बड़ी खूबसूरती से मिट्टी के दीए बना रहा है. उसे देखकर ऐसा लग रहा है कि उसे मिट्टी के बर्तन बनाने का काफी अनुभव है. लेकिन, इस वीडियो ने हर किसी को भावुक कर दिया है.

देखें Video:

इस वीडियो को अबतक 3 हजार से ज्यादा बार देखा जा चुका है. लोग वीडियो पर ढेरों कमेंट्स कर रहे हैं. एक यूजर ने लिखा- गरीबी कुछ भी करवाती है. दूसरे यूजर ने लिखा- कला आपको भूख से मरने नहीं देगी. किसी भी प्रकार की विपत्ति में बच्चे/बच्चे को जीवित रहने के लिए भीख मांगने की आवश्यकता नहीं होगी.

इस वीडियो को भी देखें : सिर के ऊपर से जा रहे तार पर लटक रहा था बड़ा-सा सांप, देखकर निकल गई लोगों की चीख


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com