बच्चे ने करवाया हेयरकट, तो अपने दोस्त को पहचान नहीं पाई मुर्गी, पास जाकर करने लगी ऐसी हरकत - देखें Funny Video

इस वीडियो में दिखाया गया है कि एक बच्चा अपना हेयरकट करवाने के बाद मुर्गे के पास आकर बैठा है. लेकिन, मुर्गा अपने दोस्त को हेयरकट हो जाने की वजह से पहचान नहीं पा रहा था और उसके आसपास ही घूमता रहता है. ये वीडियो देखने में काफी मजेदार है.

बच्चे ने करवाया हेयरकट, तो अपने दोस्त को पहचान नहीं पाई मुर्गी, पास जाकर करने लगी ऐसी हरकत - देखें Funny Video

बच्चे ने करवाया हेयरकट, तो अपने दोस्त को पहचान नहीं पाई मुर्गी

सोशल मीडिया पर जानवरों के मजेदार वीडियो वायरल होते रहते हैं, जिन्हें देखकर हमारा दिन बन जाता है. ऐसे वीडियो देखने में काफी मजेदार होते हैं और कई बार तो ऐसे वीडियो हमें हैरान कर देते हैं या फिर हमारा दिल जीत लेते हैं. ऐसा ही एक वीडियो अब वायरल हो रहा है, जो देखने में काफी प्यारा है. इस वीडियो में दिखाया गया है कि एक बच्चा अपना हेयरकट करवाने के बाद मुर्गी के पास आकर बैठा है. लेकिन, मुर्गी अपने दोस्त को हेयरकट हो जाने की वजह से पहचान नहीं पा रहा था और उसके आसपास ही घूमता रहता है. ये वीडियो देखने में काफी मजेदार है और इसे देखने के बाद आपको समझ आएगा कि जानवर भी इंसानों से कितना प्यार करते हैं.

वायरल हो रहे इस वीडियो को @buitengebieden_ नाम के पेज से ट्विटर पर शेयर किया गया है. वीडियो में आप देख सकते हैं कि बच्चा बैठा है और एक मुर्गी उसके आसपास घूम रही है. वो चारों ओर घूम के उसे पहचानने की कोशिश कर रही है. थोड़ी देर बाद जब वो अपने दोस्त को पहचान लेती है, तो आकर उसके गले लग जाती है. बच्चा भी उसे प्यार से अपने गले से लगा लेता है. दोनों को देखकर ही पता चल रहा है कि दोनों कितने अच्छे दोस्त हैं और दोनों में कितना प्यार है.

देखें Video:


इस वीडियो ने लोगों का दिल जीत लिया है. इस वीडियो को अबतक 84 हजार से ज्यादा बार देखा जा चुका है. लोग वीडियो पर ढेरों कमेंट्स कर रहे हैं. एक यूजर ने लिखा- खुशी से भरपूर. दूसरे ने लिखा- अंत में सब कुछ माफ कर दिया जाता है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com