आप चुप रहो, आप मम्मी नहीं हो...पढ़ाई ना करने पर पड़ी डांट, तो रोते हुए बच्चे ने पापा से क्या कहा ? देखें Video

ये वीडियो एक छोटे बच्चे का है, जो पढ़ाई ना करने पर अपनी मम्मी से डांट खा रहा है और डांट पड़ने पर फूट-फूटकर रो भी रहा है. वीडियो में आगे बच्चा अपने पैरेंट्स से बात करता है, वो सुनकर आप भी हंसने लग जाएंगे.

आप चुप रहो, आप मम्मी नहीं हो...पढ़ाई ना करने पर पड़ी डांट, तो रोते हुए बच्चे ने पापा से क्या कहा ? देखें Video

आप चुप रहो, आप मम्मी नहीं हो...पढ़ाई ना करने पर पड़ी डांट, तो रोते हुए बच्चे ने पापा से क्या कहा ?

छोटे बच्चों को अक्सर पढ़ाई के लिए डांट खाते हुए आपने देखा होगा. क्योंकि छोटे बच्चों का मन कुछ ऐसा होता है कि जब उनका खुद से मन होगा वो तभी पढ़ेंगे, वरना कोई उनको कितना भी कहे नका मन पढ़ाई में नहीं लगता. बहुत से तो खेलने के लिए कई बार अपनी पढ़ाई ही छोड़ देते हैं और पापा-मम्मी से उनकी खूब पिटाई होती है. सोशल मीडियो पर अब ऐसा ही एक वीडियो वायरल हो रहा है. ये वीडियो एक छोटे बच्चे का है, जो पढ़ाई ना करने पर अपनी मम्मी से डांट खा रहा है और डांट पड़ने पर फूट-फूटकर रो भी रहा है. वीडियो में आगे बच्चा अपने पैरेंट्स से बात करता है, वो सुनकर आप भी हंसने लग जाएंगे.

वायरल हो रहे इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि छोटा बच्चा ज़ोर-ज़ोर से रो रहा है और उसके सामने टेबल पर किताबें रखी हुईं हैं. जिसे देखकर पता चलता है कि जरूर वो पढ़ाई ना करने के लिए ही मम्मी से डांट खा रहा है. वीडियो में आगे आप देखेंगे कि जब बच्चा खूब रो रहा होता है, तो उसके पापा कहते हैं, क्या फायदा रोने से, तो वो गुस्से में बोलता है आप चुप रहो आप मेरी मम्मी नहीं हो. आप पापा हो.

देखें Video:

वीडियो को आप पूरा देखेंगो तो बच्चे और पैरेंट्स की बातचीत सुनकर आपको भी खूब हंसी आएंगी. जिस तरह से बच्चा रोते हुए गुस्से में अपने मम्मी-पापा से बात कर रहा है, वो काफी फनी है. फेसबुक पर वायरल होने वाले इस वीडियो को अशफाक नायक ने शेयर किया है. इसे लाखों बार देखा जा चुका है. लोगों को इस वीडियो को देखने के बाद अपना बचपन याद आ गया.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

फिल्म शमशेरा को लेकर बोले रणबीर- 'ये मेरा पहला इंस्पिरेशनल रोल', संजय और वाणी ने भी बताए अपने अनुभव