60 साल की उम्र में युवाओं के साथ फुटबॉल खेलते नज़र आए छत्तीसगढ़ के सीएम भूपेश बघेल

छत्तीसगढ़ (Chhattisgarh) के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल (CM Bhupesh Baghel) की एक तस्वीर सोशल मीडिया पर धूम मचा रही है. छत्तीसगढ़ के सीएम बुधवार को फुटबॉल के मैदान पर अपना हुनर दिखाते नजर आये.

60 साल की उम्र में युवाओं के साथ फुटबॉल खेलते नज़र आए छत्तीसगढ़ के सीएम भूपेश बघेल

छत्तीसगढ़ (Chhattisgarh) के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल (CM Bhupesh Baghel) की एक तस्वीर सोशल मीडिया पर धूम मचा रही है. छत्तीसगढ़ के सीएम बुधवार को फुटबॉल के मैदान पर अपना हुनर दिखाते नजर आये. इस तस्वीर को उन्होंने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर किया है, जिसे लोग बेहद पसंद कर रहे हैं. सीएम भूपेश बघेल का ये अंदाज़ लोगों को अच्छा लग रहा है. सोशल मीडिया पर ये तस्वीर बहुत तेज़ी से वायरल हो रही है.

तस्वीर देखें

तस्वीर में स्पष्ट तौर पर देखा जा सकता है कि सीएम भूपेश बघेल फुटबॉल पर किक मारते हुए नज़र आ रहे हैं. वर्तमान में भूपेश बघेल की उम्र 60 साल की है. छत्तीसगढ़ के भिलाई में स्थित फुटबॉल स्टेडियम का उद्घाटन करने आए थे. उद्घाटन के दौरान वो फुटबॉल भी खेलने लगे. इससे पहले सीएम भूपेश बघेल का एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर तेज़ी से वायरल हो रहा है.

वीडियो देखें.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


भूपेश बघेल की फ़ोटो को करीब हज़ारों लोगों ने लाइक किया है, वहीं सैंकड़ों लोगों ने इस तस्वीर को शेयर किया है. इस तस्वीर पर एक यूज़र ने कमेंट करते हुए लिखा है- क्या बात है, वहीं एक अन्य यूज़र ने लिखा है- वाकई में बेहतरीन शॉट है मुख्यमंत्री महोदय.