VIDEO: पाकिस्तान सुपर लीग के एंथम को सिंगर ने इस अंदाज में गाया कि लोगों ने पकड़ लिया सिर!

चाहत फतेह अली खान नाम के एक सिंगर ने इस एंथम को इस अंदाज में गाया कि, खान साहब बुरी तरह ट्रोल हो गए. वहीं यूजर ट्विटर पर इस किस्म की हुनरबाजी को देखकर हैरान हो रहे हैं कि, 'बंदे ने गाया क्या है.'

VIDEO: पाकिस्तान सुपर लीग के एंथम को सिंगर ने इस अंदाज में गाया कि लोगों ने पकड़ लिया सिर!

ये बेहद फनी गाना है.

पाकिस्तान में हर चीज निराली है. आज से पाकिस्तान सुपर लीग की शुरुआत हो रही है. ऐसे में एक बंदे ने पीएसएल का एंथम रिलीज कर दिया. चाहत फतेह अली खान नाम के एक सिंगर ने इस एंथम को इस अंदाज में गाया कि, खान साहब ट्रोल हो गए. वहीं यूजर ट्विटर पर इस किस्म की हुनरबाजी को देखकर हैरान हो रहे हैं कि, बंदे ने गाया क्या है. लोग इस बेहद बेतुके और खिजा देने वाले गाने को देखकर अपना आपा खो रहे हैं. वहीं इसे सुनकर कुछ यूजर्स अपनी हंसी कंट्रोल नहीं कर पा रहे हैं. जहां तक सोशल मीडिया की बात है, वहां पर ये पोस्ट गजब तरीके से वायरल हो रहा है, जिसकी यूजर्स खूब मौज ले रहे हैं.

यहां देखें वीडियो

अपने अनोखेपन की वजह से ये गाना सोशल मीडिया पर जमकर हिट हो गया है. इसे अभी तक 8 लाख से ज़्यादा व्यूज़ मिल चुके हैं, जबकि हजारों की तादाद में रिट्वीट किया जा चुका है. चाहत फतेह अली खान नाम के सिंगर ने इसे अपने ट्विटर अकाउंट पर शेयर किया, जिसे देखने के बाद लोग पेट पकड़कर हंसने को मजबूर हो गए हैं. चाहत अली फतेह खान के बारे में कहा जा रहा है कि, वो नुसरत फतेह अली खान का बहुत बड़ा फैन है और उसने अपने अंदाज में पीएसएल का गाना गाया है. हालांकि, ये माना जा रहा है कि ये पीएसएल का आधिकारिक एंथम नहीं है और इसे सिंगर ने अपनी मर्जी से गाया है.
 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

गाना फनी होने के साथ ही थोड़ा अजीब भी है, जिससे लोग एंटरटेन होने की बजाय इरिटेट हो रहे हैं. एक यूजर ने लिखा, क्या लिख डाला है खान साहब. वहीं एक यूजर ने लिखा, अच्छा है जल्दी बंद कर दिया.... वरना मेरी किडनी में हार्ट अटैक आ जाता. एक यूजर ने लिखा, क्या टैलेंट है, आपको तो फीफा वर्ल्ड कप में गवाना चाहिए था. एक यूजर ने लिखा, आखिरकार मिल गया वो कलाकार, जिसकी मुल्क को काफी समय से तलाश थी.