CBSE Results 2021: लोगों ने पूछा- कब आएगा सीबीएसई का रिजल्ट ? तो बोर्ड ने शेयर किया Chellam Sir का Meme

सोशल मीडिया पेज पर सवाल पूछने लगे कि – आखिर कब आएगा सीबीएसई का रिजल्ट ?  ऐसे में CBSE ने बच्चों और उनके माता-पिता की परेशानी को कम करने के लिए उनके सवाल का जवाब देते हुए एक मीम शेयर किया है.

CBSE Results 2021:  लोगों ने पूछा- कब आएगा सीबीएसई का रिजल्ट ? तो बोर्ड ने शेयर किया Chellam Sir का Meme

CBSE Results 2021: लोगों ने पूछा- कब आएगा सीबीएसई का रिजल्ट ? तो बोर्ड ने शेयर किया Chellam Sir का Meme

लोगों को उम्मीद थी कि केंद्रीय माध्यमिक शिक्षा बोर्ड (सीबीएसई) Central Board of Secondary Education (CBSE) द्वारा इस सप्ताह कक्षा 12 के परिणाम (Class 12 results) जारी किए जाएंगे. लेकिन, जब ऐसा नहीं हुआ तो परेशान पैरेंट्स सीबीएसई के सोशल मीडिया पेज पर सवाल पूछने लगे कि – आखिर कब आएगा सीबीएसई का रिजल्ट ?  ऐसे में CBSE ने बच्चों और उनके माता-पिता की परेशानी को कम करने के लिए उनके सवाल का जवाब देते हुए एक मीम शेयर किया है. जिसे देखकर तो कुछ लोगों को विश्वास ही नहीं हो रहा था कि, वे सीबीएसई का पेज देख रहे हैं. बस कुछ ही देर में सीबीएसई क्या ये सोशल मीडिया पर वायरल होने लगा और लोग उसी अंदाज में अपने भी सवाल पूछने लगे.

इस मीम में मनोज बाजपेयी, जो शो में श्रीकांत तिवारी नाम का मुख्य किरदार निभाते हैं, चेल्लम सर को उत्तेजित कॉल करते हैं. मिस्टर बाजपेयी के आगे कैप्शन में लिखा है, “सर वो… अथर्व का सीबीएसई रिजल्ट कब आएगा? मैं बहुत परेशान हूं”. सीरीज में अथर्व श्रीकांत के पुत्र हैं.

इसके जवाब में  उदय महेश द्वारा अभिनीत चेल्लम सर ने उन्हें धैर्य रखने के लिए कहा, उन्हें यह कहते हुए चित्रित किया गया है, "एक मिनिमम पैरेंट मत बनो श्री, आशावादी बनो. जल्‍द ही आएगा." मीम के साथ, ट्वीट में लिखा है, "डोन्ट बी ए मिनिमम गाई पेरेंट."

मीम में चेल्लम सर को शामिल करना की वजह ये है कि उन्हें एक ऐसे व्यक्ति के रूप में देखा जाता है जो किसी भी प्रश्न के मामले में जानकारी रखते हैं और उनके पास हर सवाल का जवाब होता है, जिससे फैंस उनकी तुलना सर्च इंजन, Google से करते हैं. इस ट्वीट को अबतक 10 हजार से भी ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं.

अब लोग इसी अंदाज में अपने भी सवाल पूछने लगे. जिसके साथ लोग अब मजेदार मीम्स शेयर कर रहे हैं.


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com