विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Mar 10, 2023

Shocking: चलती कार पर अचानक गिर गई बिजली , Video देख खड़े हो जाएंगे रोंगटे

यह वीडियो एक गाड़ी पर अचानक बिजली गिरने का है, जिसे देखकर हर कोई हैरान है. जाहिर है इस वीडियो को देखने के बाद आपके जेहन में एक ही सवाल उठ रहा होगा कि, गाड़ी के अंदर बैठे लोगों का आखिर क्या हुआ? चलिए जानते हैं इस खबर में...

Read Time: 3 mins
Shocking: चलती कार पर अचानक गिर गई बिजली , Video देख खड़े हो जाएंगे रोंगटे
चलती कार पर गिरी आकाशीय बिजली

हाल ही में सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है, जिसे देख कर आपके भी रोंगटे खड़े हो जाएंगे. शायद इस वीडियो को देखने के बाद आंधी-तूफान और तेज बारिश के बीच घर से गाड़ी लेकर निकलने से पहले आप हजार बार सोचेंगे. दरअसल, यह वीडियो एक गाड़ी पर अचानक बिजली गिरने का है, जिसे देखकर हर कोई हैरान है. जाहिर है इस वीडियो को देखने के बाद आपके जहन में एक ही सवाल उठ रहा होगा कि, गाड़ी के अंदर बैठे लोगों का आखिर क्या हुआ? चलिए जानते हैं इस खबर में.

यहां देखें वीडियो

 

गाड़ी पर गिरी बिजली और हुआ हादसा

मोबाइल स्क्रॉल करते हुए कई बार कुछ ऐसे वीडियोज सामने आ जाते हैं, जिन्हें देखकर मन खौफ से भर जाता है. ऐसा ही एक वीडियो आज हम आपके साथ शेयर करने जा रहे हैं. वीडियो में एक गाड़ी पर अचानक बिजली गिर जाती है, जिसके बाद जो हुआ उसे देखकर किसी के भी पसीने छूट जाएंगे. वीडियो में आप देख सकते हैं कि, एक कार तेज आंधी के बीच से गुजरती हुई आती नजर आ रही है, लेकिन उस पर अचानक बिजली गिर जाती है.

तेज रफ्तार में आ रही गाड़ी के चारों तरफ से धुआं निकल रहा होता है, जिसे देखकर एक ही सवाल मन में आता है कि, इसके अंदर बैठे लोगों का क्या हाल हुआ होगा? लेकिन आगे जो हुआ उसे देखकर आप भी चैन की सांस लेंगे. दरअसल, इतने बड़े हादसे के बावजूद गाड़ी के अंदर बैठे लोगों का बाल भी बांका नहीं हुआ. गनीमत है कि इनमें से किसी को कुछ नहीं हुआ. वीडियो में आगे जो हुआ वह इस भयावह हादसे के बाद सुकून देने वाला है.

मदद के लिए उठे सैकड़ों हाथ

ये वीडियो पोस्ट किया है OddIy Terrifying ने और उन्होंने इसे कैप्शन देते हुए लिखा है, 'चलती गाड़ी पर गिरी बिजली और पूरा शहर बचाव के लिए दौड़ा'.  बिल्कुल इस वीडियो में देखा जा सकता है कि, इस पूरी घटना के बाद गाड़ी के अंदर बैठे लोगों को बचाने के लिए सैकड़ों हाथ मदद के लिए एक साथ उठते नजर आ रहे हैं. ऐसे में वह कहते हैं ना अंत भला तो सब भला.

हादसा बड़ा था और भयावह रूप ले सकता था, लेकिन किसी को नुकसान नहीं पहुंचा यह सुकून देने वाली बात है. लोग इस वीडियो को खूब पसंद कर रहे हैं और जमकर उस पर कमेंट भी कर रहे हैं. कुछ कमेंट काफी मजेदार भी हैं. एक कमेंट में किसी ने पूछा की यह घटना कहां की है, जिस पर किसी ने जवाब दिया यूएस की तो नहीं होगी वर्ना लोग अपना मोबाइल निकालकर वीडियो शूट करने लगते.

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
छोटी बच्ची ने बादशाह और अरिजीत सिंह के गाने Soulmate पर किया ऐसा डांस, इंटरनेट पर छा गया Cute Video, जमकर बरसा प्यार
Shocking: चलती कार पर अचानक गिर गई बिजली , Video देख खड़े हो जाएंगे रोंगटे
नदी में नहा रहे थे लोग, तभी घाट पर पानी में तैरता दिखा अजीबोगरीब जीव, देख डर से कांप उठे लोग
Next Article
नदी में नहा रहे थे लोग, तभी घाट पर पानी में तैरता दिखा अजीबोगरीब जीव, देख डर से कांप उठे लोग
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com
;