CCTV में कैद: Mumbai के गोरेगांव की गोकुलधाम सोसायटी में दिखा तेंदुआ, लोग खौफ में

सोशल मीडिया पर रोज़ कोई न कोई वीडियो वायरल होता ही रहता है. वायरल वीडियोज़ को देखने के बाद हम रिएक्ट करते हैं. अक्सर देखा जाता है कि सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेज़ी से वायरल हो रहा है.

CCTV में कैद: Mumbai के गोरेगांव की गोकुलधाम सोसायटी में दिखा तेंदुआ, लोग खौफ में

सोशल मीडिया (Social Media) पर रोज़ कोई न कोई वीडियो वायरल (Viral Videos) होता ही रहता है. वायरल वीडियोज़ को देखने के बाद हम रिएक्ट करते हैं. अक्सर देखा जाता है कि सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेज़ी से वायरल (Viral and Trending Videos) हो रहा है. इस वीडियो को देखने के बाद लोग सहम जा रहे हैं. मामला ये है कि मुंबई के गोरेगांव स्थित गोकुलधाम की एक सोसाइटी में एक तेंदुआ घूम रहा है. ये पूरा मामला सीसीटीवी कैमरा में कैद हो चुका है. इसे देखने के बाद सोसाइटी में रहने वाले लोगों में डर बना हुआ है.

वायरल वीडियो देखें

वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि एक तेंदुआ सोसाइटी में घूम रहा है. इस वीडियो को देखने के बाद वहां के रहवासी डर रहे हैं. सोशल मीडिया पर ये वीडियो बहुत तेज़ी से वायरल हो रहा है. सोशल मीडिया यूज़र्स इस वीडियो को शेयर कर रहे हैं और कमेंट कर रहे हैं.

वायरल वीडियो को @sunilcredible नाम के यूज़र ने शेयर किया है. इस वीडियो के साथ एक कैप्शन भी डाला गया है. कैप्शन में लिखा है- #Mumbai में गोरेगांव की गोकुलधाम की एक हाउसिंग सोसायटी में तेंदुआ दिखने से रहवासियों में घबराहट!

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


इस वीडियो पर एक यूज़र ने कमेंट करते हुए लिखा है- ये डरावना वीडियो है. वहीं एक अन्य यूज़र ने कहा है- अब शहर में भी जंगली जानवर दिखने लगे हैं.