बिल्ली देख रही थी टीवी, सामने दिखी चिड़िया तो लगाई छलांग और कर दिया Attack, फिर हुआ कुछ ऐसा - देखें Video

ये वीडियो एक बिल्ली का है. वीडियो में दिखाया गया है कि बिल्ली बड़े आराम से कुत्ते के साथ बैठकर टीवी देख रही है. अचानक उसको टीवी में चिड़िया नज़र आ जाती है. चिड़िया को देखते ही वो अपनी जगह से ऊंची छलांग लगा देती है.

बिल्ली देख रही थी टीवी, सामने दिखी चिड़िया तो लगाई छलांग और कर दिया Attack, फिर हुआ कुछ ऐसा - देखें Video

बिल्ली देख रही थी टीवी, सामने दिखी चिड़िया तो लगाई छलांग और कर दिया Attack

सोशल मीडिया पर जानवरों के मजेदार वीडियो अक्सर वायरल होते रहते हैं. कई बार तो ऐसे वीडियो भी देखने को मिलते हैं, जिन्हें देखकर हमारी आंखे फटी रह जाती है. इंटरनेट पर ऐसे वीडियो की भरमार है, लेकिन अब एक नया वीडियो इस लिस्ट में शामिल हो गया है. ये वीडियो एक बिल्ली का है. वीडियो में दिखाया गया है कि बिल्ली बड़े आराम से कुत्ते के साथ बैठकर टीवी देख रही है. अचानक उसको टीवी में चिड़िया नज़र आ जाती है. चिड़िया को देखते ही वो अपनी जगह से ऊंची छलांग लगा देती है और फिर जो हुआ वो देखकर आप अपनी हंसी को रोक नहीं पाएंगे.

वायरल हो रहे इस मजेदार वीडियो को ट्विटर पर @buitengebieden_ नाम के पेज से शेयर किया गया है. वीडियो में आप देख सकते हैं कि बिल्ली बड़ी शांति से कुत्ते के साथ बैठकर टीवी देख रही है. लेकिन अचानक टीवी में चिड़िया दिखाई देती है. बस फिर क्या चिड़िया को देखते ही बिल्ली ने हवा में ज़ोर की छलांग लगा दी और फिर खुद बड़ी ज़ोर से ज़मी पर गिर गई. 

देखें Video:

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

ये वीडियो देखने में काफी मज़ेदार है और लोगों को खूब पसंद भी आ रहा है. इस वीडियो को अबतक 1 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है. लोग वीडियो पर ढेरों कमेंट्स भी कर रहे हैं. एक यूजर ने लिखा- इसीलिए मेरी बिल्ली टैबलेट देखते है टीवी में नहीं. दूसरे ने लिखा- बहुत मजेदार.