बिल्ली कर रही थी Six Pack Abs वाला वर्कआउट, देखकर हैरान हुए लोग, दिए मजेदार रिएक्शन - देखें Video

सोशल मीडिया पर इन दिनों बिल्ली का एक ऐसा ही मजेदार वीडियो वायरल हो रहा है. जिसमें एक बिल्ली वर्कआउट करते हुए नजर आ रही है. यह वीडियो देखने में काफी मजेदार है.

बिल्ली कर रही थी Six Pack Abs वाला वर्कआउट, देखकर हैरान हुए लोग, दिए मजेदार रिएक्शन - देखें Video

बिल्ली कर रही थी Six Pack Abs वाला वर्कआउट, देखकर हैरान हुए लोग

बिल्लियां हर किसी को पसंद होती हैं. लोग बिल्ली से बहुत प्यार करते हैं और बहुत से लोग तो उन्हें अपने घर में भी पालते हैं. सोशल मीडिया पर बिल्लियों के प्यारे और मजेदार वीडियोज अक्सर वायरल होते रहते हैं. वहीं, सोशल मीडिया पर इन दिनों बिल्ली का एक ऐसा ही मजेदार वीडियो वायरल हो रहा है. जिसमें एक बिल्ली वर्कआउट करते हुए नजर आ रही है. यह वीडियो देखने में काफी मजेदार है.

देखें Video:

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस वीडियो को @buitengebieden_ नाम के यूजर ने शेयर किया है. इस वीडियो में आप देखेंगे कि एक बिल्ली गाड़ी के नीचे लेटकर वर्कआउट करते हुए नजर आ रही है. इसे देखकर ऐसा लग रहा है जैसे ये बिल्ली Six Pack Abs वाला वर्कआउट कर रही है. लोग इस वीडियो को बार-बार देख रहे हैं और मजेदार कमेंट्स भी कर रहे हैं.

इस वीडियो को अबतक 17 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है. वीडियो देखने के बाद तो कुछ लोगों की हंसी का ठिकाना है नहीं है. क्या आपने पहले कभी बिल्ली को ऐसे वर्कआउट करते हुए देखा है. आपको ये वीडियो कैसा लगा हमें कमेंट में जरूर बताएं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com