Cat Viral Video: बच्चे के पीठ में था दर्द, बिल्ली ने ऐसे दी जबरदस्त बैक मसाज, देखें Video

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस वीडियो पर जरा नजर डालिए. वीडियो में काले रंग की क्यूट सी बिल्ली एक छोटे से बच्चे की मसाज करते हुए नजर आ रही है. बच्चा बड़े आराम से बिस्तर पर लेटा हुआ है, और बिल्ली अपने पैरों से बच्चे की बैक मसाज कर रही है.

Cat Viral Video: बच्चे के पीठ में था दर्द,  बिल्ली ने ऐसे दी जबरदस्त बैक मसाज, देखें Video

दिल को छू लेने वाले वीडियोज़ अक्सर सोशल मीडिया की सुर्खियों में बने रहते हैं. खास तौर पर पालतू जानवरों के क्यूट वीडियोज़ अक्सर हमारे चेहरे पर मुस्कुराहट की वजह बनते हैं. एक ऐसा ही वीडियो आज हम आपके साथ शेयर करने वाले हैं जो सीधा आपके दिल को छुएगा. दरअसल ये वीडियो है ही इतना प्यारा जिसे देखकर वीडियो में नजर आ रही बिल्ली से आपको प्यार हो जाएगा. वीडियो मे एक क्यूट सी बिल्ली छोटे से बच्चे की जबरदस्त मसाज करती हुई दिखाई दे रही है. बच्चे को देखकर भी ऐसा लग रहा है मानो उसे पीठ में दर्द हो और वो इस मसाज को इंजॉय कर रहा हो. 

क्यूट सी बिल्ली ने दी बच्चे को मसाज 

पालतू जानवर हम सबके सबसे अच्छे दोस्त होते हैं. यही वजह है कि घरों में ज्यादातर लोग कुत्ते और बिल्ली पालना पसंद करते हैं और उनसे इमोशनली कनेक्ट हो जाते हैं, और यही इमोशनल कनेक्शन जानवर की तरफ से भी दिखाई देता है. सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस वीडियो पर जरा नजर डालिए. वीडियो में काले रंग की क्यूट सी बिल्ली एक छोटे से बच्चे की मसाज करते हुए नजर आ रही है. बच्चा बड़े आराम से बिस्तर पर लेटा हुआ है, और बिल्ली अपने आगे वाले दोनों पैरों से बड़े प्यार से बच्चे की बैक मसाज कर रही है.  हैरानी की बात ये है कि बच्चा डरने की बजाय बहुत ही कंफर्टेबल तरीके से लेटा हुआ नज़र आ रहा है और इस मसाज को एंजॉय कर रहा है.  इस वीडियो को देखकर यह जरूर कहा जा सकता है कि जानवर हमारी फीलिंग को बखूबी समझ सकते हैं. सोशल मीडिया पर इस प्यार भरे वीडियो को ढेर सारा प्यार मिल रहा है.

वीडियो देख नेटिज़ेंस ने लुटाया प्यार 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

 बिल्ली और छोटे से बच्चे का ये  वीडियो 'Buitengebieden' के ऑफिशियल टि्वटर हैंडल से शेयर किया गया है. बिल्ली की इस प्यार भरी मसाज पर कई इंटरनेट यूजर्स अपना दिल हार बैठे हैं.  इन दिनों सोशल मीडिया पर इस क्यूट वीडियो को काफी ज्यादा देखा और पसंद किया जा रहा है. कुछ ट्विटर यूजर इसे आरामदायक मसाज बता रहे हैं, तो कुछ इसे बिल्ली का बच्चे के लिए प्यार बता रहे हैं. एक इंटरनेट यूजर ने कहा कि ऐसी मसाज मुझे भी चाहिए.