कभी देखा है आपने बिल्ली का मसाज, अगर नहीं तो ये वीडियो जीत लेगा आपका दिल

क्या कभी जानवरों को मसाज करवाते हुए देखा है ? शायद नहीं, लेकिन आज हम आपके लिए ऐसा क्यूट वीडियो लेकर आए हैं जिसमें बिल्ली बड़े मज़े से मसाज करवाती हुई नजर आ रही है.

कभी देखा है आपने बिल्ली का मसाज, अगर नहीं तो ये वीडियो जीत लेगा आपका दिल

कभी देखा है आपने बिल्ली का मसाज

थकान हो रही हो टेंशन हो या फिर बॉडी पेन, मसाज हो जाए तो मजा ही आ जाता है. हम में से लगभग हर किसी को मसाज कराना पसंद होता है. इंसानों को अक्सर अपनी थकान मिटाने के लिए मसाज करवाते तो आपने सुना होगा लेकिन क्या कभी जानवरों को मसाज करवाते हुए देखा है ? शायद नहीं, लेकिन आज हम आपके लिए ऐसा क्यूट वीडियो लेकर आए हैं जिसमें बिल्ली बड़े मज़े से मसाज करवाती हुई नजर आ रही है. अब सवाल ये कि 2 मिनट भी शांत न बैठ पाने वाली बिल्ली की मसाज कर कौन रहा है. चलिए आपको बताते हैं.

सोशल मीडिया पर कुत्ते और बिल्लियों के क्यूट वीडियोज़ सीधा दिल को छूते हैं. उनकी प्यारी हरकतें और क्यूट अदाएं हर किसी को भा जाती हैं. एक ऐसा ही प्यारा सा वीडियो सोशल मीडिया पर इन दिनों तेजी से वायरल हो रहा है. ये वीडियो टि्वटर अकाउंट से 'Buitengebieden' ने शेयर किया है. इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक बिल्ली आराम से बैठी हुई है. उसे देखकर ऐसा लग रहा है मानो वो बहुत थकी हुई है और उसके पीछे एक और छोटी सी प्यारी सी बिल्ली है जो बहुत ही प्यार से मसाज करती हुई दिखाई दे रही है. बड़े ही तरीके से पीछे वाली बिल्ली अपने हाथों की मदद से पहले गले और फिर आगे वाली बिल्ली के बैक पर मसाज कर उसे रिलेक्स करती हुई नजर आ रही है. बिल्ली रानी को बड़े मजे से आंखें बंद करके मसाज कराते हुए आप इस वीडियो में देख सकते हैं. ये दोनों ही बिल्लियां एक बेंच पर बैठी हुई दिखाई दे रहे हैं जहां पर इनका मसाज सेशन चल रहा है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

अक्सर जानवरों के क्यूट वीडियो शेयर करने वाले 'Buitengebieden' अकाउंट से शेयर किए गए इस वीडियो के कैप्शन में लिखा है, ' Massage'. सोशल मीडिया पर पोस्ट किए गए इस वीडियो को महज कुछ घंटों में कि 27 हज़ार से ज्यादा बार देखा जा चुका है. सोशल मीडिया पर इस वीडियो पर लोग खूब सारा प्यार बरसा रहे हैं. कोई बिल्ली को 'गुड जॉब' कहकर अप्रिशिएट कर रहा है तो कोई खुद की मसाज कराने के लिए बिल्ली को अपने घर इनवाइट कर रहा है. बिल्लियों का ये क्यूट वीडियो यकीनन आपको भी बेहद पसंद आएगा.