बिल्ली ने उछलकर कुत्ते की गर्दन पर मारा झपट्टा, फिर ऐसे घुमाया कि बुरी तरह पटखनी खाकर ज़मीन पर कुत्ता

अब एक ऐसा वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें बिल्ली ने कुत्ते के साथ जो किया, वो देखकर आपको यकीन ही नहीं होगा कि बिल्ली ऐसा भी कर सकती है.

बिल्ली ने उछलकर कुत्ते की गर्दन पर मारा झपट्टा, फिर ऐसे घुमाया कि बुरी तरह पटखनी खाकर ज़मीन पर कुत्ता

बिल्ली ने उछलकर कुत्ते की गर्दन पर मारा झपट्टा

इंटरनेट पर कुत्ते, बिल्लियों के मज़ेदार वीडियो खूब वायरल होते रहते हैं और लोग भी इनके प्यारे वीडियो देखना बहुत पसंद आते करते हैं. आपने ऐसे बहुत से वीडियो देखे होंगे जिनमें कुत्ते और बिल्ली के बीच गहरी दोस्ती और प्यार देखने को मिलता है. बहुत से लोग जो अपने घर में कुत्ते, बिल्ली पालते हैं, वहां दोनों जानवरों के बीच अक्सर आपको गहरी दोस्ती देखने को मिलेगी. लेकिन सोशल मीडिया पर अब एक ऐसा वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें बिल्ली ने कुत्ते के साथ जो किया, वो देखकर आपको यकीन ही नहीं होगा कि बिल्ली ऐसा भी कर सकती है.

वायरल हो रहे इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि बिल्ली और कुत्ता आमने-सामने खड़े हुए हैं. तभी अचानक बिल्ली बड़ी तेजी से उछलती और उछलकर कुत्ते की गर्दन को पकड़कर बड़ी ज़ोर से घुमाकर छोड़ देती है. इतने में कुत्ता बुरी तरह से घूमते हुए पटखनी खाकर ज़ोर से ज़मीन पर गिर जाता है. 

देखें Video:

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

इस वीडियो को देखकर कोई भी हैरान रह जाएगा और यही सोचेगा कि आखिर बिल्ली ने ऐसा किया कैसे. बिल्ली की ताकत देख लोग सोच में पड़ गए, जिसके सामने एक कुत्ता भी कमज़ोर पड़ गया. इस वीडियो को एक्स पर @TheFigen_ नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है. वीडियो को अबतक 1.2 मिलियन बार देखा जा चुका है. वीडियो पर लोग ढेरों कमेंट कर रहे हैं. एक यूजर ने लिखा- क्या गजब स्टंट है. दूसरे ने लिखा- इस बिल्ली को कोई नहीं हरा सकता है. इस वीडियो के बारे में आपका क्या कहना है? कमेंट करके बताइए.