कुत्ते को बचाने के लिए दो भेड़ियों से भिड़ गई बिल्ली, देखते ही दौड़ाया और फिर जो हुआ, यकीन नहीं होगा

क्लिप में दिखाया गया है कि कैसे बिल्ली अपने कुत्ते दोस्त को दो भेड़ियों (Coyotes) के हमले से बचाने के लिए दौड़ती है.

कुत्ते को बचाने के लिए दो भेड़ियों से भिड़ गई बिल्ली, देखते ही दौड़ाया और फिर जो हुआ, यकीन नहीं होगा

कुत्ते को बचाने के लिए दो भेड़ियों से भिड़ गई बिल्ली

सोशल मीडिया पर अक्सर आपने कुत्ते और बिल्लियों के मज़ेदार वीडियो देखे होंगे. जिन्हें देखकर दिल खुश हो जाता है. लेकिन, सोशल मीडिया पर अब जो वीडियो वायरल हो रहा है, इसमें एक बिल्ली ने वो कर दिखाया है, जो आपने सोचा नहीं होगा. वीडियो में दिखाया गया है कि एक बिल्ली ने किस तरह एक कुत्ते की जान बचाई. जिसके बाद ये वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है और लोग बिल्ली की खूब तारीफ कर रहे हैं. क्लिप में दिखाया गया है कि कैसे बिल्ली अपने कुत्ते दोस्त को दो भेड़ियों (Coyotes) के हमले से बचाने के लिए दौड़ती है.

सीसीटीवी में कैद वीडियो को फेसबुक पेज फ्रीडम डॉग स्पा पर शेयर किया गया था. वीडियो के साथ पोस्ट किया गए कैप्शन में लिखा है, “हमारे जानवर अद्भुत हैं! यह हमारा ग्राहक ओकले है! उसे पॉटी के लिए छोड़ दिया गया और भेड़ियों ने उस पर हमला कर दिया! बहुत ही बहादुर बिल्ली बिन्क्स बचाव के लिए आई! देखें कि कैसे बिनक्स अपनी कुत्ते दोस्त को बचाने के लिए उन्हें डराती है! ओकले घर पर हैं और स्वास्थ्य लाभ कर रहे हैं. अद्भुत!" 

वीडियो की शुरुआत में कुत्ते को खुले मैदान में जाते हुए दिखाया जाता है. कुछ ही देर में, एक छोटा भेड़िया कहीं से आता है और कुत्ते को जमीन पर पटक देता है. तुरंत ही, बिल्ली वहां आती है और कुत्ते की ओर भागने लगती है. इस बीच, एक और छोटा भेड़िया वहां आ जाता है. वीडियो का अंत बिल्ली के अपने दोस्त को बचाने के लिए जानवरों का पीछा करने के साथ होता है.

देखें Video:

फॉक्स 59 की रिपोर्ट के अनुसार, हालांकि बिल्ली के आने से कुत्ते की जान बच गई और उसे भागने के लिए पर्याप्त समय मिल गया, फिर भी वह हमले से बुरी तरह घायल हो गया था. शुक्र है, कुत्ता पूरी तरह से ठीक हो गया जब उसके मालिक उसे पशु अस्पताल ले गए जहां उसे टांके लगाए गए. और उसके पैर में पट्टी बांधी गई.

कुत्ते के मालिक लेन डायर ने आउटलेट को बताया, "यह देखना प्रेरणादायक था कि हमारी छोटी आउटडोर बिल्ली दो छोटे भेड़ियों पर कूद पड़ी जो इस छोटे कुत्ते पर हमला कर रहे थे, जिससे वह प्यार करती थी और उन्हें भगा दिया."

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

वीडियो कुछ दिन पहले शेयर किया गया था. पोस्ट किए जाने के बाद से इसे करीब 2,000 बार देखा जा चुका है. इस शेयर पर लोगों के कई कमेंट्स भी जमा हो गए हैं. एक फेसबुक यूजर ने लिखा, "हे भगवान! वह पागलपन है! मुझे लगा कि बिल्ली एक बड़ा कुत्ता था! ओकले को कितनी बुरी चोट लगी?” दूसरे ने जोड़ा, “यह पागलपन है,” कुछ लोगों ने कुत्ते के शीघ्र स्वस्थ होने के लिए प्रार्थना की.