विज्ञापन
Story ProgressBack

2 साल की बच्ची को मुंह में दबाकर खाने के लिए खींचता ले रहा था भेड़िया और फिर...

Coyote Attacks Toddler: वीडियो में देखा जा सकता है कि, कैसे अपनी 2 साल की बेटी को बचाने के लिए एक पिता भेड़िये से भी भिड़ जाता है.

Read Time: 3 mins
2 साल की बच्ची को मुंह में दबाकर खाने के लिए खींचता ले रहा था भेड़िया और फिर...
अपनी 2 साल की बेटी को बचाने के लिए भेड़िये से भिड़ गया पिता.

Father Save Daughter From Coyote: हर बच्चे के लिए उसके पिता सुपरहीरो से कम नहीं होते. अपने बच्चे के खातिर वो हर हद पार कर गुजरने को तैयार रहते हैं, फिर चाहे जान की बाजी ही क्यों न लगानी पड़ जाए. हाल ही में एक ऐसे ही पिता का वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है, जिसे देखकर आप भी पिता के जज्बे और हिम्मत की तारीफ करते नहीं थकेंगे. वीडियो में देखा जा सकता है कि, कैसे अपनी 2 साल की बेटी को बचाने के लिए एक पिता भेड़िये से भी भिड़ जाता है. आगे जो हुआ वो आप खुद ही देख लीजिए.

बेटी को बचाने के लिए भेड़िये से भिड़ गया पिता (Coyote attack baby girl video)

चौंका देने वाले इस वीडियो में पिता की बहादुरी देखकर आप भी अपना दिल हार बैठेंगे. वीडियो की शुरुआत में आप देखेंगे कि, एक शख्स अपनी गाड़ी को घर के बाहर पार्क कर रहा होता है. उसके अगले ही पल शख्स कार का दरवाजा खोलकर अंदर कुछ निकाल रहा होता है, इसी बीच शख्स की 2 साल की बेटी कार से उतरकर घर की ओर जा रही होती है, लेकिन तभी वहां एक कोयोट (भेड़िये की एक प्रजाति) आ धमकता है, जो बच्ची पर हमला बोल देता है. वीडियो में देखा जा सकता है कि, कैसे भेड़िया अपने मुंह से बच्ची को पकड़कर पीछे की ओर खींचने लगता है. भेड़िये को देखकर बच्ची डर के मारे जोर-जोर चिल्लाने-चीखने लगती है. इस दौरान बेटी की आवाज सुनते ही पिता भागते हुए भेड़िये के पास जाता है और बेटी को बचाने के लिए भेड़िये पर ही हमला बोल देता है. शख्स भेड़ियों पर चिल्लाकर उसे दूर भगाता नजर आता है. भेड़िये के दूर जाते ही पिता फौरन बच्ची को गोद में उठा लेता है.

यहां देखें वीडियो

चौंका देने वाला वीडियो वायरल (wolf attack 2 year old baby)

सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म X पर इस वीडियो को @crazyclipsonly नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है. महज 49 सेकंड के इस वीडियो को अब तक 2.2 मिलियन लोग देख चुके हैं, जबकि 5 हजार से ज्यादा लोगों ने वीडियो को लाइक किया है. वीडियो देख चुके एक यूजर ने लिखा, वो भेड़िया भूखा रहा होगा, इस वजह से उसने ऐसा किया. दूसरे यूजर ने लिखा, उसने बच्ची को काटा होगा, अब बच्ची को जरूर इंजेक्शन लगवा लेना चाहिए. तीसरे यूजर ने लिखा, कोयोट शिकारी तो होते हैं, पर इंसानों से दूर रहते हैं, आखिर क्या वजह होगी कि उसने ऐसा किया?

ये भी पढ़ें: Leh के Para-Archer Rigzin Tamchos की प्रेरक कहानी जिनका लक्ष्य है पैरालंपिक तीरंदाजी खेलना

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
ऑटो वाले ने सरपट भगाया उल्टा ऑटो, देख हक्के-बक्के रह गए लोग, बोले- मान गए जनाब
2 साल की बच्ची को मुंह में दबाकर खाने के लिए खींचता ले रहा था भेड़िया और फिर...
महिला ने घर के बाहर Microwave का किया ऐसा इस्तेमाल, देखते ही देखते वायरल हो गया जुगाड़
Next Article
महिला ने घर के बाहर Microwave का किया ऐसा इस्तेमाल, देखते ही देखते वायरल हो गया जुगाड़
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com
;