विज्ञापन
This Article is From Nov 24, 2021

गाड़ी ने तोड़ी रेड लाइट, फिर हुई भीषण टक्कर, हवा में उड़कर कार दूसरी कार पर जा गिरी - देखें Video

एक वीडियो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें दो कारों की भीषण टक्कर (Car Accident Video) होते दिखाया गया है. लेकिन इस वीडियो में जो मंजर नजर आ रहा है वो आपने पहले कभी नहीं देखा होगा.

गाड़ी ने तोड़ी रेड लाइट, फिर हुई भीषण टक्कर, हवा में उड़कर कार दूसरी कार पर जा गिरी

एक्सीडेंट कैसा भी हो, इसके बारे में सुनते ही हाथ-पैर फूल जाते हैं. और अगर हमने अपनी आंखों के सामने कोई सड़क हादसा देख लिया तो काफी वक्त तक वो खौफनाकं मंजर हमारी आखों के सामने ही घूमता रहता है, जिसे सोचकर हमारी रूह कांप जाती है. ऐसा ही एक वीडियो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें दो कारों की भीषण टक्कर (Car Accident Video) होते दिखाया गया है. लेकिन इस वीडियो में जो मंजर नजर आ रहा है वो आपने पहले कभी नहीं देखा होगा. यह घटना 17 अक्टूबर, 2021 को इंडियानापोलिस, इंडियाना, यूएसए में हुई थी. वीडियो को YouTube चैनल, वायरल हॉग द्वारा शेयर किया गया था.

वायरल हो रहे इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक कार सामने से आ रही थी, तभी दूसरी ओर से आ रही एक कार उसको टक्कर मार देती है. वो कार सीधे जाकर दूसरी कार में भिड़ जाती है. और वही दूसरी कार हवा में उड़ते हुए नजर आती है. इसके बाद जिस कार की टक्कर हुई थी, वो रेड लाइट के पार हाव में उड़ते हुए जाकर दूसरी ओर से आ रही कार के बोनट पर गिर जाती है.

जानकारी के मुताबिक, इस हादसे में कुल 6 कारों की टक्कर हुईस जो की पूरी तरह से टूट-फूट गईं. सबसे ज्यादा हैरानी की बात ये है कि इस पूरे हादसे में किसी को भी ज्यादा चोटें नहीं हैं. सोशल मीडिया यूजर्स भी इस एक्सीडेंट को देखकर हैरान हैं. उनका मानना है कि ये तो फिल्मों के स्टंट से भी ज्यादा खतरनाक है.

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
खाट ऐसी कि एकसाथ आराम से बैठ सकते हैं 100 लोग, लंबाई-चौड़ाई देख रह जाएंगे दंग, बनाया अनोखा रिकॉर्ड
गाड़ी ने तोड़ी रेड लाइट, फिर हुई भीषण टक्कर, हवा में उड़कर कार दूसरी कार पर जा गिरी - देखें Video
एक पैर पर किया ऐसा जबरदस्त डांस कि देखने वाले रह गए दंग, चेहरे की मुस्कान देख हर कोई हुआ इंप्रेस
Next Article
एक पैर पर किया ऐसा जबरदस्त डांस कि देखने वाले रह गए दंग, चेहरे की मुस्कान देख हर कोई हुआ इंप्रेस
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com