किसी फिल्म के सीन में भी नहीं देखा होगा ऐसा एक्सीडेंट, गाड़ी का टायर निकला, टकराकर हवा में उड़ गई कार...

क्लिप में, एक पिकअप ट्रक के ढीले पहिए के कारण किआ सोल हवा में उड़ गई और उसके परखच्चे उड़ गए. हां, आपने सही पढ़ा है.

किसी फिल्म के सीन में भी नहीं देखा होगा ऐसा एक्सीडेंट, गाड़ी का टायर निकला, टकराकर हवा में उड़ गई कार...

किसी फिल्म के सीन में भी नहीं देखा होगा ऐसा एक्सीडेंट

सड़क नियमों और सुरक्षा नियमों का पालन करना बहुत जरूरी है, खासकर हाइवे पर गाड़ी चलाते समय. क्या आप सोच रहे हैं कि हम अचानक इस बारे में क्यों बात कर रहे हैं? वो इसलिए, क्योंकि संयुक्त राज्य अमेरिका में एक हाइवे पर एक कार दुर्घटना का रोंगटे खड़े करने वाला वीडियो ऑनलाइन वायरल हो गया है. क्लिप में, एक पिकअप ट्रक के ढीले पहिए के कारण किआ सोल हवा में उड़ गई और उसके परखच्चे उड़ गए. हां, आपने सही पढ़ा है.

वायरल हो रहे इस वीडियो को अनूप खत्रा नाम के यूजर ने ट्विटर पर शेयर किया है. क्लिप असल में अनूप की टेस्ला की डैशकैम फुटेज थी. नाटकीय दुर्घटना एक खराब टायर के कारण हुई जो किआ सोल के बगल में एक पिकअप ट्रक से अलग हो गया.

क्लिप में, टायर ने किआ को हवा में उड़ा दिया और एक झटके के साथ सड़क पर उतर गया. कार क्षतिग्रस्त हो गई थी लेकिन अपनी मूल स्थिति में वापस जाने में सक्षम थी. 

देखें Video:

पोस्ट के कैप्शन में लिखा है, "कल सबसे खतरनाक कार दुर्घटना देखी और रिकॉर्ड की गई, आप ऑटोपायलट को भी घूमते देख सकते हैं" 

अनूप ने एक अलग ट्वीट में दावा किया कि किआ का ड्राइवर बिना किसी नुकसान के चला गया.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

इस वीडियो को अब तक 13 लाख से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं. क्लिप देखने के बाद ट्विटर यूजर बिल्कुल भयभीत हो गए और उन्होंने कमेंट सेक्शन में अपने विचार व्यक्त किए. कुछ लोगों ने तो इस सीन की तुलना किसी हॉलीवुड फिल्म से भी कर दी. एक यूजर ने लिखा, "यह सोचकर आश्चर्य हुआ कि हर कोई इस वास्तविक जीवन की हॉलीवुड-स्तर की दुर्घटना से बच गया."