Cannes 2022: सोशल मीडिया पर Viral हो रही है एआर रहमान और कमल हसन की हैप्पी सेल्फी

ऑस्कर विनिंग सिंगर एआर रहमान और बॉलीवुड की एंट्री एक्टर कमल हसन की एक तस्वीर सोशल मीडिया पर इन दिनों तेजी से वायरल हो रही है. इंटरनेट पर सभी का ध्यान खींच रही इस तस्वीर में दो लेजेंड्स एक साथ एक फ्रेम में नज़र आ रहे हैं.

Cannes 2022: सोशल मीडिया पर Viral हो रही है एआर रहमान और कमल हसन की हैप्पी सेल्फी

Cannes 2022: रेड कारपेट पर एक ही फ्रेम में नज़र आए दो लेजेंड्स, एआर रहमान और कमल हसन की हैप्पी सेल्फी, हसीनाओं पर पड़े भारी

सोशल मीडिया (Social media) पर वैसे तो कान्स फिल्म फेस्टिवल (75th Cannes Film Festival) पर रेड कारपेट (red carpet) में उतरी खूबसूरत हसीनाओं की तस्वीरें वायरल होती रहती हैं, लेकिन इन दिनों कान्स (Cannes 2022) की एक ऐसी तस्वीर सोशल मीडिया पर खूब सुर्खियां बटोर रही है, जिसमें एक ही फ्रेम में इंडस्ट्री के दो लेजेंड्स नज़र आ रहे हैं. एक तरफ जहां दीपिका पादुकोण जूरी मेंबर बनकर कान्स फिल्म फेस्टिवल में शामिल हुई हैं, तो वहीं भारत का एक और नगीना कान्स में शिरकत करने पहुंचा है. हम बात कर रहे हैं अपने म्यूजिक और सिंपलीसिटी के जरिए लाखों करोड़ों दिलों पर राज करने वाले मशहूर सिंगर और कम्पोज़र ए आर रहमान की. इन दिनों ए आर रहमान (AR Rahman) और अपने जमाने के दिग्गज कलाकार कमल हसन (Kamal Hassan) की एक तस्वीर सोशल मीडिया पर तेजी से ट्रेंड कर रही है.

यहां देखें तस्वीर

टू लेजेंड्स इन वन फ्रेम 

ऑस्कर विनिंग सिंगर एआर रहमान और बॉलीवुड की लेजेंड्री एक्टर कमल हसन की एक तस्वीर सोशल मीडिया पर इन दिनों तेजी से वायरल हो रही है. इंटरनेट पर सभी का ध्यान खींच रही इस तस्वीर में दो लेजेंड्स एक साथ एक फ्रेम में नज़र आ रहे हैं. आपको बता दें कि हाल ही में ए आर रहमान ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से इस तस्वीर को शेयर किया है. ये तस्वीर उस वक्त की है,  जब ए आर रहमान दिलकश अंदाज में एक्टर कमल हसन के साथ रेड कारपेट पर चलते हुए सेल्फी ले रहे थे. तस्वीर में जहां ए आर रहमान ने काले रंग का बंदगला सूट पहन रखा है और काला चश्मा लगाए हुए हैं. वहीं कमल हसन ब्लैक एंड गोल्डन कलर के डिजाइनर कुर्ते में नजर आ रहे हैं. दोनों की इस तस्वीर को सोशल मीडिया पर फैंस खासा पसंद कर रहे हैं. यही नहीं फैंस रहमान और कमल हसन की बॉन्डिंग पर जमकर प्यार लुटा रहे हैं. 

Cannes 2022: राजस्थान के लोक गायक मामे खान ने रचा इतिहास, बने कान्स रेड कार्पेट पर चलने वाले भारत के पहले कलाकार

एआर रहमान और कमल हसन की हैप्पी सेल्फी 

इंस्टाग्राम अकाउंट पर इस तस्वीर को शेयर करते हुए ए आर रहमान ने  दोनों की पर्सनालिटी को देखते हुए बहुत ही दिलचस्प कैप्शन दिया है. ए आर रहमान ने कैप्शन के जरिये खुद को थलाइवर (बॉस) और कमल हसन को आनंदवर (भगवान) नाम दिया है. इसी के साथ सोशल मीडिया पर ए आर रहमान, आर माधवन और नवाजुद्दीन सिद्दीकी की भी एक तस्वीर तेजी से ट्रेंड कर रही है. इंटरनेट पर वायरल हो रही इस तस्वीर पर फैंस के बीच जबरदस्त कमेंट्स देखने को मिल रहे हैं. एक फैन ने लिखा, 'लेजेंड विद लेजेंड.' तो वहीं दूसरे ने लिखा, 'टू लेजेंड्स इन वन फ्रेम, अमेज़िंग'. एक ने लिखा, 'जबरदस्त कॉम्बिनेशन', तो एक और फैन ने लिखा, 'इनकी मुस्कराहट के सामने तो हसीनाएं भी फेल हैं'.

देखें वीडियो- कियारा आडवाणी और कार्तिक आर्यन एयरपोर्ट पर आए नजर

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com