क्या आप बता सकते हैं कि अस्पताल के इस साइनबोर्ड पर स्पेलिंग की गलती कहां है ? सोशल मीडिया पर वायरल हुई फोटो

एक ट्विटर यूजर ने ब्रिटेन में एक अस्पताल के साइनबोर्ड पर एक अजीबोगरीब स्पेलिंग की गलती देखी. उन्होंने जो तस्वीर ट्वीट की वह तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो गई. फोटो में लीड्स जनरल इन्फर्मरी अस्पताल का एक साइनबोर्ड दिख रहा है.

क्या आप बता सकते हैं कि अस्पताल के इस साइनबोर्ड पर स्पेलिंग की गलती कहां है ? सोशल मीडिया पर वायरल हुई फोटो

एक ट्विटर यूजर ने ब्रिटेन में एक अस्पताल के साइनबोर्ड पर एक अजीबोगरीब स्पेलिंग की गलती देखी. उन्होंने जो तस्वीर ट्वीट की वह तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो गई. फोटो में लीड्स जनरल इन्फर्मरी अस्पताल का एक साइनबोर्ड दिख रहा है. यूजर ने फोटो शेयर करते हुए लिखा, "स्पेलिंग की गलती को पहचानें." सूची को पढ़ने और गलती को पकड़ने में आपको कुछ समय लग सकता है. वार्ड नंबर और विंग के नाम सभी सही हैं. तो त्रुटि कहाँ है? एक नज़र डालें और देखें कि क्या आप नज़र आई गलती.

क्या आप गलती का पता लगा पाए? परेशान न हों. अपनी आँखों को "आउट पेशेंट फ़ार्मेसी" के ठीक नीचे साइनबोर्ड के आखिर तक ले जाएं. अगला प्वाइंट मनोवैज्ञानिक चिकित्सा के लिए रोगी केंद्र को संदर्भित करता है. जहां, साइनबोर्ड में "अधीर केंद्र" लिखा हुआ है.

इस ट्वीट ने यूजर को गलत स्पेलिंग वाले शब्द से रूबरू कराया है और इस पोस्ट को अबतक 24 बजार से ज्यादा लाइक्स और 1 हजार से ज्यादा रीट्वीट मिल चुके हैं.


लीड्स टीचिंग हॉस्पिटल्स एनएचएस ट्रस्ट के आधिकारिक ट्विटर अकाउंट ने इस गलती को देखा और इसे ठीक करने का वादा किया उन्होंने मजेदार जवाब भी दिया, "अच्छी जगह! हमें शायद इसे ठीक करना चाहिए. कृपया हमें कुछ दिन दें? " बेशक, वे नहीं चाहते कि हम अब और अधीर हों.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


खैर, हम अपनी सारी अधीरता अपने पास रख रहे हैं और अस्पताल को उस बोर्ड को ठीक करने के लिए समय दे रहे हैं.