क्या आप बता सकते हैं कि इस थ्रोबैक फोटो में कौन से राजनेता हैं ?

साफिया अब्दुल्ला खान (Safia Abdullah Khan) ने अपने बड़े भाई, नेशनल कांफ्रेंस के नेता उमर अब्दुल्ला (National Conference leader Omar Abdullah) को जन्मदिन की बधाई देने के लिए सोशल मीडिया पर आज एक पुरानी फोटो (throwback picture) शेयर की है.

क्या आप बता सकते हैं कि इस थ्रोबैक फोटो में कौन से राजनेता हैं ?

क्या आप बता सकते हैं कि इस थ्रोबैक फोटो में कौन से राजनेता हैं ?

साफिया अब्दुल्ला खान (Safia Abdullah Khan) ने अपने बड़े भाई, नेशनल कांफ्रेंस के नेता उमर अब्दुल्ला (National Conference leader Omar Abdullah) को जन्मदिन की बधाई देने के लिए सोशल मीडिया पर आज एक पुरानी फोटो (throwback picture) शेयर की है. उमर अब्दुल्ला के 51वें जन्मदिन पर, उन्होंने एक पुरानी तस्वीर पोस्ट की, जिसमें दोनों भाई-बहन कैमरे की ओर मुस्कुराते हुए दिखाई दे रहे हैं. सफ़िया अब्दुल्ला खान ने कमेंट् सेक्शन में बताया कि यह फोटो तब ली गई थी जब वे इंग्लैंड (England) में रहते.

साफिया खान ने अपने "बड़े भाई" और "बचपन के साथी" के लिए जन्मदिन की शुभकामना के साथ ट्विटर पर पुरानी तस्वीर साझा की - और उनसे एक प्रतिक्रिया प्राप्त की.

उन्होंने लिखा, "मेरे बड़े भाई, बचपन के साथी और उमर अब्दुल्ला को जन्मदिन की बधाई."

उमर अब्दुल्ला ने भी बदले में यह कहते हुए जवाब दिया: "बचपन का साथी.'

इस फोटो पर अबतक पर 3 हजार से ज्यादा लाइक्स आ चुके हैं. कई यूजर्स ने जन्मदिन पर राजनेता को जन्मदिन की बधाई देते हुए उनकी तारीफ की. वहीं, कुछ ने उमर अब्दुल्ला के कई और भी पुरानी फोटो को शेयर किया.


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


उमर अब्दुल्ला का जन्म 10 मार्च 1970 को यूके में हुआ था. वह नेशनल कांफ्रेंस के अध्यक्ष फारुख अब्दुल्ला (National Conference president Farooq Abdullah) और ब्रिटिश मूल की नर्स मौली की पत्नी हैं. दंपति की तीन बेटियां भी हैं - साफिया, हिना और सारा.