बिल्ली Pull-Ups करने में है एक्सपर्ट, क्या आप भी कर सकते हैं इसकी नकल, Video देख नहीं रुकेगी हंसी

एक बिल्ली का वीडियो खूब वायरल हो रहा है, जो देखने में काफी प्यारा भी है. इस वीडियो में बिल्ली वर्कआउट करते हुए दिखाई दे रही है.

बिल्ली Pull-Ups करने में है एक्सपर्ट, क्या आप भी कर सकते हैं इसकी नकल, Video देख नहीं रुकेगी हंसी

बिल्ली Pull-Ups करने में है एक्सपर्ट

सोशल मीडिया पर जानवरों के मजेदार वीडियो खूब वायरल होते रहते हैं. कुत्ता, बिल्ली, बंदर, हाथी और भालू के वीडियो लोगों को देखने में काफी पंसद भी आते हैं. इन दिनों एक बिल्ली का वीडियो खूब वायरल हो रहा है, जो देखने में काफी प्यारा भी है. इस वीडियो में बिल्ली वर्कआउट करते हुए दिखाई दे रही है. बिल्ली का ऐसा वर्कआउट (Cat Workout video) आपने पहले कभी नहीं देखा होगा. इस वीडियो में बिल्ली जमकर पुल अप्स कर रही है.

वायरल हो रहे इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक बिल्ली लटककर पुलअप्स करते हुए नजर आ रही है. वो खूब मजे से पुलअप्स कर रही है. उसे देखकर लग रहा है जैसे वो पुलअप्स करने में काफी एक्सपर्ट है. जैसे ही दूसरी बिल्ली आकर उसे परेशान करती है वो रुक जाती है. और फिर वीडियो में आगे आप देखेंगे के वो एक कुर्सी पर लटककर पुलअप्स करने लगती है. बिल्ली का ये वीडियो देखने में काफी मजेदार है.

वीडियो को इंस्टाग्राम cats_of_instagram पर शेयर किया गया है. वीडियो खूब वायरल हो रहा है. लोग इस वीडियो को काफी पसंद कर रहे हैं. यूजर्स वीडियो पर ढेरों कमेंट्स भी कर रहे हैं. एक यूडर ने कमेंट में लिखा- ग्रेट वर्कआउट. दूसरे ने लिखा- इस बिल्ली से लोना चाहिए वर्कआउट आइडिया.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com