उड़ते हवाई जहाज से गिरा कैमरा, सुअर के बाड़े में जा गिरा, उस दौरान जो भी हुआ, देखें अद्भुत नज़ारा

फोन उसके हाथ से फिसल जाता है और हजारों फीट नीचे गिर जाता है. पूरे दृश्य को दिखाया गया है, जिसमें फोन के गिरते ही हवा की तेज़ आवाज़ों को कैद किया गया है.

उड़ते हवाई जहाज से गिरा कैमरा, सुअर के बाड़े में जा गिरा, उस दौरान जो भी हुआ, देखें अद्भुत नज़ारा

उड़ते हवाई जहाज से गिरा कैमरा, सुअर के बाड़े में जा गिरा

इंटरनेट पर एक पुराना वीडियो फिर से सामने आया है जिसमें एक कैमरा हवाई जहाज से गिरकर सुअर के बाड़े में गिरता हुआ दिख रहा है. कुछ ही देर बाद, एक जिज्ञासु सुअर आता है और यह पता लगाने की कोशिश करता है कि वस्तु खाने योग्य है या नहीं. वीडियो में सुअर की जीभ के बेहद करीब से दृश्य दिखाए गए हैं. वीडियो के विवरण में लिखा है, "कैमरा विमान से गिरकर सुअर के बाड़े में जा गिरा."

वीडियो की शुरुआत एक चार्टर्ड विमान (Chartered Plane) पर सवार एक शख्स से होती है, जो सुरम्य बादलों और विशाल हवाई दृश्यों को कैद करने के लिए अपने मोबाइल फोन कैमरे का उपयोग कर रहा है. घटनाओं का अप्रत्याशित मोड़ तब घटित होता है, जब वह हैरान रह जाता है, फोन उसके हाथ से फिसल जाता है और हजारों फीट नीचे गिर जाता है. पूरे दृश्य को दिखाया गया है, जिसमें फोन के गिरते ही हवा की तेज़ आवाज़ों को कैद किया गया है.

कैप्शन में लिखा है, "सुअर ने कहा, "दुनिया को यह देखना होगा."

देखें Video:

वीडियो इंटरनेट पर वायरल हो रहा है और लोगों को यह मनोरंजक वीडियो बहुत पसंद आया. nextdoor द्वारा इंस्टाग्राम पर पोस्ट किए गए इस वीडियो को 51,000 से अधिक लाइक्स और ढेरों कमेंट्स के साथ 1 मिलियन बार देखा गया है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

वीडियो पर कमेंट करते हुए एक यूजर ने लिखा, "वह कैमरा इतनी तेजी से घूम रहा था कि उससे साफ तस्वीर आ रही थी." एक अन्य यूजर ने लिखा, "इसके अलावा- जब मैं अपने जूते बांधने के लिए नीचे झुक रहा होता हूं तो मेरा फोन गिर जाता है और यह पूरी तरह से टूट जाता है लेकिन यह विमान से गिर गया और बच गया?!!!"