मार्केट में आ गई 'Butter वाली चाय', वीडियो देख लोगों ने कहा- नहीं चाहिए भाई!

इस देश में लगभग सभी लोग चाय के शोकीन हैं. हर गली, नुक्कड़ पर बड़े चाव से चाय का स्वाद लेते हैं. अगर चाय को राष्ट्रीय पेय पदार्थ कहा जाए तो गलत नहीं होगा. ख़ैर, आज हम चाय से जुड़ी एक जानकारी देने जा रहे हैं.

मार्केट में आ गई 'Butter वाली चाय', वीडियो देख लोगों ने कहा- नहीं चाहिए भाई!

इस देश में लगभग सभी लोग चाय के शोकीन हैं. हर गली, नुक्कड़ पर बड़े चाव से चाय का स्वाद लेते हैं. अगर चाय को राष्ट्रीय पेय पदार्थ कहा जाए तो गलत नहीं होगा. ख़ैर, आज हम चाय से जुड़ी एक जानकारी देने जा रहे हैं. अमूमन, ये होता है कि चाय बनाने के लिए दूध, चीनी और चायपत्ती की ज़रूरत होती है. कुछ लोग स्वाद बनाने के लिए इलायची या अदरक भी डाल देते हैं, मगर सोशल मीडिया पर एक वीडियो हैरान कर देने वाला है. ये वीडियो वायरल भी हो रहा है.

वायरल वीडियो देखें

वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि चाय के साथ बहुत बड़ा प्रयोग किया गया है. चाय में बटर डालकर उसे टेस्टी बनाने का काम किया है. सोशल मीडिया पर ये वीडियो बहुत धड़ल्ले से शेयर किया गया है. इश वीडियो पर लोग कमेंट कर रहे हैं. साथ ही साथ चाय बनाने वाले को बुरा भला कह रहे हैं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

इस वीडियो को eatthisagra नाम के यूज़र ने सोशल मीडिया पर पोस्ट किया है. इसे लाखों लोगों ने देखा है, वहीं हज़ारों लोगों ने इस वीडियो को लाइक किया है. एक यूज़र ने भड़कते हुए कमेंट किया है- भाई नहीं चाहिए चाई. वहीं एक अन्य यूज़र ने कमेंट करते हुए लिखा है- क्या बकवास है यार.