बाढ़ के पानी में डूब गईं गाड़ियां, फिर भी ड्राइवर ने गहरे पानी में तेज़ रफ्तार में दौड़ाई बस, Video देख सिर पकड़ लेंगे

इस कहर को न्यूजीलैंड के इतिहास में "सबसे बड़ी जलवायु घटना" भी माना गया है.

बाढ़ के पानी में डूब गईं गाड़ियां, फिर भी ड्राइवर ने गहरे पानी में तेज़ रफ्तार में दौड़ाई बस, Video देख सिर पकड़ लेंगे

ड्राइवर ने गहरे पानी में तेज़ रफ्तार में दौड़ाई बस

न्यूजीलैंड (New Zealand) का ऑकलैंड (Auckland) शहर मूसलाधार बारिश से तबाह हो गया है, जिससे पेड़ गिर गए हैं, घरों में बाढ़ आ गई है और प्रमुख सड़क मार्ग बंद हो गए हैं. हालांकि इस परिदृश्य ने लोगों के दैनिक जीवन को काफी हद तक बाधित कर दिया है, शहर को साफ करने के प्रयास पहले ही शुरू हो चुके हैं. अधिकारी क्षति की सीमा निर्धारित करने और बाढ़ के पानी के नीचे के क्षेत्र का सर्वेक्षण करने के लिए भी काम कर रहे हैं. इस कहर को न्यूजीलैंड के इतिहास में "सबसे बड़ी जलवायु घटना" भी माना गया है. इसी बीच सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें एक बस ड्राइवर कंधे तक भरे बाढ़ के पानी में बस चलाते नजर आ रहा है.

वीडियो को डेबी बरोज़ ने फेसबुक पर शेयर किया था. वह ऑकलैंड काउंसिल के 21 स्थानीय बोर्डों में से एक, मौंगाकीकी तमाकी स्थानीय बोर्ड की उपाध्यक्ष हैं. वीडियो में एक कार पानी में डूबी नजर आ रही है, जिसमें कार की छत का कुछ हिस्सा ही नजर आ रहा है. जैसे ही बरोज़ कैमरे को पैन करती हैं, एक बस बाढ़ के पानी से आसानी से गुज़रती हुई दिखाई देती है. गौरतलब है कि बस के अंदर कई यात्री खड़े हैं. वह वीडियो में कहती हैं, "अविश्वसनीय मैं एक बस को इस पानी में नेविगेट करने की कोशिश करते हुए देखती हूं...इस पर विश्वास नहीं होगा...आप मुझसे मजाक कर रहे हैं."

देखें Video:

क्लिप के कैप्शन में लिखा है, "ओएमजी, एक बस अभी यहां से गुजरी. मैं सड़क को बंद करने की कोशिश कर रहा था लेकिन संदेश पाने के लिए संघर्ष कर रहा था." शेयर किए जाने के बाद से, वीडियो को 13 हजार से अधिक बार देखा जा चुका है.

एक यूजर ने कहा, "इन ड्राइवरों के साथ क्या है? यह मजेदार है." एक अन्य यूजर ने कहा, "क्या कुशल बस चालक है! एक तीसरे शख्स ने लिखा, "चालक का लाइसेंस हटा दिया जाना चाहिए और बस को नुकसान के लिए उत्तरदायी होना चाहिए. यह पेशेवर कदाचार है."

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

एक अन्य शख्स ने कहा, "लड़के को एक पदक दो. उसने लोगों को अभी भी समय पर काम करवाया. यह अब तक की सबसे कीवी चीज है."