रोती हुई छोटी बहन को भाई ने कुछ ऐसे कराया शांत, वायरल Video देख पिघल उठेगा आपका भी दिल

एक छोटा बच्चा अपनी रोती हुई छोटी बहन को चुप कराते हुए दिखाई दे रहा है. बच्चा बड़े प्यार से अपनी बहन को समझा रहा है और गले लगाकर उसे शांत कराने की कोशिश कर रहा है.

रोती हुई छोटी बहन को भाई ने कुछ ऐसे कराया शांत, वायरल Video देख पिघल उठेगा आपका भी दिल

रोती हुई छोटी बहन को भाई ने कुछ ऐसे कराया शांत

सोशल मीडिया एक ऐसी जगह है, जहां आपको प्यार और तकरार से भरे बहुत से वीडियो और कहानियां देखने को मिलती रहती हैं. फिर चाहे वो पति-पत्नी का प्यार हो या फिर भाई-बहन, पिता-बेटी या फिर मां-बेटे का प्यार. सोशल मीडिया पर अब एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें एक छोटा बच्चा अपनी रोती हुई छोटी बहन को चुप कराते हुए दिखाई दे रहा है. बच्चा बड़े प्यार से अपनी बहन को समझा रहा है और गले लगाकर उसे शांत कराने की कोशिश कर रहा है. वीडियो देखने में इतना प्यारा है कि आप भी इसे देखने के बाद अपना दिल हार बैठेंगे.

वायरल हो रहे इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक छोटी बच्ची काफी ज्यादा रो रही है और उसका बड़ा भाई से समझा रहा है. भाई उसे गले लगाकर शांत कराने की कोशिश कर रहा है. देखकर ही पता चल रहा है कि भाई के अपनी बहन से कितना प्यार है. तभी खुद इतना छोटा होते हुए भी वो अपनी बहन को एक बड़े की तरह समझाने और शांत कराने की कोशिश कर रहा है. भाई-बहन के इस प्यारे से वीडियो ने हर किसी का दिल जीत लिया है.

देखें Video:

इस वीडियो को आईएएस अधिकारी दीपांशु काबरा (IAS Dipanshu Kabra) ने ट्विटर पर शेयर किया है. वीडियो के साथ उन्होंने कैप्शन में लिखा है- जिस तरह ये भाई अपनी मायूस बहन को हिम्मत दे रहा है, वो बड़े-बड़ों के लिए सबक है.यदि हम भी इस बच्चे की तरह अपनों का ध्यान रखेंगे, तो वे #MentalHealth Issues से कभी नहीं हारेंगे. वीडियो को अबतक 33 हजार से ज्यादा बार देखा जा चुका है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

Watch: तेज रफ्तार पानी के टैंकर ने लोगों को मारी टक्‍कर, वायरल हुआ वीडियो