विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Jul 06, 2023

टीनेजर पर चढ़ी वैंपायर की ऐसी दीवानगी कि जीतेजी पहन लिया ताबूत, देख लोगों के उड़े होश

एक टीनएजर बेहद स्टाइलिश अंदाज में पार्टी के लिए तैयार हुई थीं, लेकिन जिस तरीके से प्रोम नाइट में उसने एंट्री ली, उसे देखकर वहां मौजूद लोग पहले तो डर ही गए और उसके बाद हर चेहरा हैरान नजर आया.

Read Time: 3 mins
टीनेजर पर चढ़ी वैंपायर की ऐसी दीवानगी कि जीतेजी पहन लिया ताबूत, देख लोगों के उड़े होश
ब्रिटेन की एक टीनेजर बेहद स्टाइलिश अंदाज़ में ताबूत में ली एंट्री

मौका अगर प्रोम नाइट का हो तो हर किसी की ख्वाहिश सबसे अलग, सबसे चार्मिंग, सबसे खूबसूरत नजर आने की होती है, लेकिन कुछ लोग अलग दिखने की चाहत में कुछ ऐसा कर जाते हैं, जिसे देख पार्टी का हिस्सा बने बाकी लोग हैरान रह जाते हैं. ब्रिटेन की एक टीनएजर ने तो इस मामले में सारी हदें ही पार कर दीं. वो बेहद स्टाइलिश अंदाज में पार्टी के लिए तैयार हुई थीं, लेकिन जिस तरीके से प्रोम नाइट में इस छात्रा ने एंट्री ली, उसे देखकर वहां पहले से मौजूद लोग पहले तो डर ही गए और फिर उसके बाद हर चेहरा हैरान ही नजर आया.

ताबूत में ली एंट्री

The Metro की रिपोर्ट के मुताबिक, 16 साल की Abi Ricketts ने प्रोम नाइट के लिए काले रंग की लेस वाली कोरसेट ड्रेस चुनी, जिसमें लेस टाइट्स सभी मौजूद थे. उनके साथ बूट्स को पेयर किया गया. ट्रीनिटी एकेडमी की इस प्रोम नाइट में शामिल होने वो काली Vovo XC90 में पहुंची थीं. वैसे तो Abi Ricketts के लुक में कोई बुराई नहीं थी, लेकिन उनकी एंट्री का स्टाइल चौंकाने वाला था. प्रोम नाइट में उन्होंने ताबूत, यानी कि कॉफिन पहन कर एंट्री ली. ये ताबूत उनके पीछे बंधा हुआ था. जैसे को कोई ताबूत में दफन लाश उठ कर चलने लगती है, उनके एंट्री बिल्कुल वैसा ही फील दे रही थी.

क्यों पहना ताबूत?

Abi Ricketts की ताबूत में एंट्री देखकर भले ही लोग चौंक गए हों, लेकिन उन्हें अपना ये स्टाइल बहुत दिलचस्प लगा. उन्होंने कहा कि, इस तरह वो अपनी ग्रैनी को एक ट्रीब्यूट देना चाहती थीं, जो उनकी प्रोम नाइट की तैयारियों को लेकर बहुत एक्साइटेडे थीं, लेकिन कुछ ही दिन पहले उनका 76 साल की उम्र में निधन हो गया. उन्हें याद करते हुए Abi Ricketts कुछ अलग करना चाहती थीं. Abi Ricketts ने कहा कि, उनकी फेवरेट मूवी लॉस्ट बॉयज है, जिसकी वजह से वो वैंपायर्स की दुनिया में भी इंटरेस्ट रखती हैं. उसी से उन्हें इस तरह की ड्रेस कैरी करने का आइडिया आया.

ये भी देखें- अक्षय कुमार और ट्विंकल खन्ना ने मुंबई से बाहर भरी उड़ान

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
भविष्य की आस में जिंदगी से खिलवाड़! टपकती छत के नीचे छात्र, पटना की ये तस्वीर कर देगी हैरान
टीनेजर पर चढ़ी वैंपायर की ऐसी दीवानगी कि जीतेजी पहन लिया ताबूत, देख लोगों के उड़े होश
ट्रेन में पावर बैंक बेच रहा था शख्स, यात्री ने खोल दी पोल, वीडियो देख सतर्क हो रहे हैं लोग
Next Article
ट्रेन में पावर बैंक बेच रहा था शख्स, यात्री ने खोल दी पोल, वीडियो देख सतर्क हो रहे हैं लोग
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com
;