इंटरनेट पर छाई दुल्हन की मेहंदी, डिजाइन में बनवाया Mumbai Indians और Manchester United का लोगो, यूजर्स ने ऐसे किया रिएक्ट

दुल्हनों के हाथों पर लगी मेहंदी के तो आपने कई खूबसूरत डिजाइन देखे होंगे, लेकिन ऐसी कोई दुल्हन नहीं देखी होगी, जिसने अपनी मेहंदी के डिजाइन में स्पोर्ट्स टीम के लोगों बनवाए हों.

इंटरनेट पर छाई दुल्हन की मेहंदी, डिजाइन में बनवाया Mumbai Indians और Manchester United का लोगो, यूजर्स ने ऐसे किया रिएक्ट

इंटरनेट पर छाई दुल्हन की मेहंदी

नई दिल्ली:

हमारे देश में शादी बिना मेहंदी (Mehendi) के अधूरी रहती है. शादी में दुल्हनों के हाथों पर तरह-तरह के मेहंदी के खूबसूरत डिजाइन लगाए जाते हैं. कोई दुल्हन मेहंदी के डिजाइन में अपने पार्टनर का चेहरा बनवाती है तो कोई अपनी लव स्टोरी को ही मेहंदी के डिजाइन में बना लेती है. दुल्हनों के हाथों पर लगी मेहंदी के तो आपने कई खूबसूरत डिजाइन देखे होंगे, लेकिन ऐसी कोई दुल्हन नहीं देखी होगी, जिसने अपनी मेहंदी के डिजाइन में स्पोर्ट्स टीम के लोगों बनवाए हों.

दरअसल, इंटरनेट (Internet) पर एक दुल्हन की मेहंदी का डिजाइन खूब वायरल हो रहा है. मेहंदी में दुल्हन ने एक हाथ पर मुंबई इंडियंस (Mumbai Indians) टीम का लोगो बनवाया हुआ है और एक हाथ पर मैनचेस्टर यूनाइटेड (Manchester United) का. दुल्हन की मेहंदी का यह अनोखा डिजाइन सामने आते ही सोशल मीडिया (Social Media) पर तेजी से वायरल हो गया है. 

मुंबई इंडियंस ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर दुल्हन की मेहंदी के डिजाइन की तस्वीर शेयर की है और उन्होंने  दुल्हन और दूल्हा को शादी की बधाई भी दी है. 

कैप्शन में उन्होंने लिखा, "इस मेहंदी में हमारा प्यार है." उन्होंने बधाई देने के लिए दूल्हा और दुल्हन के नाम का भी जिक्र किया. उन्होंने लिखा, "देवव्रत और गीत को बहुत-बहुत बधाई."

तस्वीर में आप देख सकते हैं कि दुल्हन के दोनों हाथों पर खूबसूरत मेहंदी लगी हुई है और एक हाथ की कलाई पर मेहंदी के डिजाइन में मुंबई इंडियंस का लोगो भी बना हुआ है, जबकि दूसरे हाथ पर मैनचेस्टर यूनाइटेड का लोगो बना है, जो एक फुटबॉल क्लब है. 

तस्वीर सामने आते ही सोशल मीडिया पर मेहंदी का ये डिजाइन तेजी से वायरल हो गया. इस पोस्ट को अब तक 3 लाख 60 हजार से ज्यादा लोग लाइक कर चुके हैं. 


लोग कमेंट सेक्शन में मेहंदी के इस अनोखे डिजाइन पर अपनी- अपनी प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं. इस यूजर ने मजाकिया अंदाज़ में लिखा, "मेरी फ्यूचर वाइफ, अगर तुम्हारी मेहंदी ऐसी नहीं हुई तो मतलब तुम मुझसे प्यार नहीं करती."

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


एक यूजर ने लिखा, "अपनी शादी में ऐसी ही लगवाउंगी."