कोरोना महामारी में दूल्हा-दुल्हन ने इस तरह पहनाई वरमाला, IPS बोला- 'वाह, क्या जुगाड़ है...' - देखें Viral Video

शादी (Marriage) में सोशल डिस्टेंसिंग (Social Distancing) का पालन करते हुए दूल्हा-दुल्हन ने शानदार अंदाज में एक-दूसरे को वरमाला पहनाई. सोशल मीडिया (Social Media) पर वीडियो तेजी से वायरल (Viral Video) हो रहा है.

कोरोना महामारी में दूल्हा-दुल्हन ने इस तरह पहनाई वरमाला, IPS बोला- 'वाह, क्या जुगाड़ है...' - देखें Viral Video

कोरोना महामारी में दूल्हा-दुल्हन ने इस तरह पहनाई वरमाला, IPS ने दिया ऐसा रिएक्शन - देखें Video

कोरोनावायरस (Coronavirus) के मामले भारत में लगातार बढ़ रहे हैं. प्रतिदिन तीन लाख से ज्यादा संक्रमण के मामले आ रहे हैं. बढ़ते मामलों के चलते कई राज्यों में लॉकडाउन लगाया गया है. सरकार ने लोगों से नियमों का पालन करने की अपील की है. बढ़ते मामलों के बीच कम लोगों के बीच शादियां भी हो रही है. शादी (Marriage) में सोशल डिस्टेंसिंग (Social Distancing) का पालन करते हुए दूल्हा-दुल्हन ने शानदार अंदाज में एक-दूसरे को वरमाला पहनाई. सोशल मीडिया (Social Media) पर वीडियो तेजी से वायरल (Viral Video) हो रहा है. आईपीएस ऑफिसर दीपांशु काबरा (IPS Officer Dipanshu Kabra) ने वीडियो शेयर करते हुए शानदार रिएक्शन दिया है. 

वीडियो में देखा जा सकता है कि दूल्हा-दुल्हन दो स्टिक के जरिए एक-दूसरे को माला पहना रहे हैं. जहां वरमाला के दौरान दूल्हा-दुल्हन के रिश्तेदार पास खड़े होते हैं. वहीं यहां ऐसा कुछ नजर नहीं आया. दोनों स्टेज पर अकेले खड़े थे और नियम का पालन करते हुए वरमाला पहना रहे थे. 

आईपीएस ने वीडियो शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, 'कोरोना में शादियां सफलतापूर्वक संपन्न कराने के लिए इवेंट मैनेजर्स को क्या क्या जुगाड़ू समाधान निकालना पड़ता है.'

इस वीडियो को उन्होंने 2 मई के दोपहर में शेयर किया था, जिसके अब तक ढाई हजार से ज्यादा व्यूज हो चुके हैं. साथ ही 300 से ज्यादा लाइक्स और 50 से ज्यादा रि-ट्वीट्स हो चुके हैं. कमेंट सेक्शन में लोगों ने ऐसे रिएक्शन्स दिए हैं....

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com