दूल्हे के दोस्तों ने किया ऐसा मज़ाक, कि जयमाला के समय स्टेज पर खड़ी दुल्हन को आ गया गुस्सा और फिर... - देखें Video

सोशल मीडिया पर अब एक ऐसा ही वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें वरमाला के समय दूल्हे के दोस्तों ने दुल्हन से मज़ाक में कुछ ऐसा कह दिया जिससे दुल्हन नाराज़ हो गई.

दूल्हे के दोस्तों ने किया ऐसा मज़ाक, कि जयमाला के समय स्टेज पर खड़ी दुल्हन को आ गया गुस्सा और फिर... - देखें Video

दूल्हे के दोस्तों ने किया ऐसा मज़ाक, कि जयमाला के समय स्टेज पर खड़ी दुल्हन को आ गया गुस्सा

किसी भी शादी में दूल्हे के दोस्त सबसे ज्यादा मस्ती और मज़ाक करते हैं. ऐसे में कई बार तो लोगों को उनका मज़ाक पसंद आता है, लेकिन कई बार कुछ लोग ऐसे मज़ाक से नाराज भी हो जाते हैं. ऐसे में जहां सबसे ज्यादा हंसी-मज़ाक होता है, वो है वरमाला. इस वक्त दूल्हे के दोस्त दुल्हन से मज़ाक करने के लिए कई बार दूल्हे को कंधे पर बैठा लेते हैं या फिर पीछे खींच लेते हैं, ताकि दुल्हन आसानी से वरमाला न पहना सके. वहीं, दुल्हन के रिश्तेदार भी पीछे नहीं रहते वो भी दुल्हन को गोद में उठा लेते हैं या फिर कोई मज़ाक वाली बात करते हैं.

देखें Video:

सोशल मीडिया पर अब एक ऐसा ही वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें वरमाला के समय दूल्हे के दोस्तों ने दुल्हन से मज़ाक में कुछ ऐसा कह दिया जिससे दुल्हन नाराज़ हो गई. वायरल हो रहे इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि स्टेज पर दूल्हा और दुल्हन दोनों एक दूसरे को वरमाला पहनाने के लिए खड़े हैं. पहले दुल्हन-दूल्हे के गले में वरमाला डालती है. जैसे ही दुल्हन-दूल्हे को वरमाला पहनाती है, दुल्हे के दौस्त मज़ाक में हैप्पी बर्थडे टू यू गाना शुरु कर देते हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

इस मज़ाक से दुल्हन नाराज हो गई और गुस्से से मुंह बनाने लगी. दूल्हा चुपचाप खड़ा रहा और दुल्हन उसके दोस्तों को घूरती रही. सोशल मीडिया पर ये वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो को अबतक 27 हजार से ज्यादा लोगों ने पसंद किया है. साथ ही लोग वीडियो पर मजेदार कमेंट्स भी कर रहे हैं.