दुल्हन ने बड़ी खूबसूरती से किया 'कौन तुझे यूं प्यार करेगा...' पर डांस, लोग बोले- ज़ोरदार परफॉर्मेंस...

एक खास वेडिंग डांस परफॉर्मेंस ने हाल ही में इंटरनेट पर तहलका मचा दिया है, जिसने दर्शकों का व्यापक ध्यान खींचा और जमकर तारीफें बटोरी हैं.

दुल्हन ने बड़ी खूबसूरती से किया 'कौन तुझे यूं प्यार करेगा...' पर डांस, लोग बोले- ज़ोरदार परफॉर्मेंस...

दुल्हन ने बड़ी खूबसूरती से किया 'कौन तुझे यूं प्यार करेगा...' पर डांस

शादी हर किसी के जीवन का सबसे खास दिन होता हैं, ऐसे में शादी के सभी कार्यक्रमों को और भी ज्यादा दिलचस्प बनाने के लिए डांस परफॉर्मेंस सबसे ज्यादा जरूरी होते हैं. डांस के बिना तो कोई भी इंडियन शादी सेलिब्रेट की ही नहीं जा सकती है. आजकल तो शादी की हर रस्म के दौरान लोग अलग-अलग डांस परफॉर्मेंस रखते हैं. मेहमानों को सेलिब्रेट करने और मौज-मस्ती करने के मौके से भी बढ़कर, ये डांस जीवन भर याद रहने वाली यादगार यादें बनाते हैं. ऐसे ही एक खास वेडिंग डांस परफॉर्मेंस ने हाल ही में इंटरनेट पर तहलका मचा दिया है, जिसने दर्शकों का व्यापक ध्यान खींचा और जमकर तारीफें बटोरी हैं.

सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर वायरल हुए एक दिल छू लेने वाले वीडियो में, एक इंडियन दुल्हन ने अपने शानदार डांस मूव्स से सुर्खियां बटोर लीं. शानदार व्हाइट आउटफिट में सजी दुल्हन, लोकप्रिय फिल्म "एम.एस. धोनी - द अनटोल्ड स्टोरी" के "कौन तुझे" की मधुर धुन पर खूबसूरती से डांस कर रही है. इस मनमोहक परफॉर्मेंस को इंस्टाग्राम पर @weddingz.in यूजर ने शेयर किया है.

देखें Video:

मंत्रमुग्ध कर देने वाली क्लिप दुल्हन की सुंदरता को दर्शाती है क्योंकि वह बड़ी खूबसूरती से "कौन तुझे" की मनमोहक धुन पर डांस कर रही है. पूरे परफॉर्मेंस के दौरान उसकी प्यारी सी मुस्कान ने दर्शकों को उनसे नज़रें न हटाने के लिए मजबूर कर दिया.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

वीडियो ने सोशल मीडिया पर तेजी से लोकप्रियता हासिल की, और लोगों ने कमेंट सेक्शन में भी जमकर तारीफें कीं. एक यूजर ने कहा, "हे भगवान, शानदार दुल्हन!! इसने मेरे रोंगटे खड़े कर दिए." दूसरे ने कहा, "अरे वाह!" इस डांस वीडियो के बारे में आपका क्या कहना है? कमेंट करके बताएं.