मंडप में बैठकर गुटखा चबा रहा था दूल्हा, देखते ही गुस्सा गई दुल्हन, जड़ दिए कई थप्पड़ - देखें Viral Video

वीडियो देखने के बाद आप भी यही कहेंगे कि दुल्हन ने बिल्कुल सही किया. दरअसल, दुल्हन को पता चला कि दूल्हा गुटखा खा रहा है. देखते ही वो आग-बबूला हो जाती है और दूल्हे को थप्पड़ मारकर गुटखा थूककर आने को कहती है.

मंडप में बैठकर गुटखा चबा रहा था दूल्हा, देखते ही गुस्सा गई दुल्हन, जड़ दिए कई थप्पड़ - देखें Viral Video

मंडप में बैठकर गुटखा चबा रहा था दूल्हा, देखते ही गुस्सा गई दुल्हन

सोशल मीडिया पर इन दिनों शादी के वीडियो का जैसे ट्रेंड सा चल गया है. आए दिन शादी के मजेदार और हैरान कर देने वाले वीडियो वायरल होते रहते हैं. कभी स्टेज से दुल्हन गिर जाती है, तो कभी दुल्हन कैमरामैन को थप्पड़ मारती है. ऐसा ही एक वीडियो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें एक दुल्हन, दूल्हे के कई थप्पड़ मारते हुए नजर आ रही है. वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. वीडियो देखने के बाद आप भी यही कहेंगे कि दुल्हन ने बिल्कुल सही किया. दरअसल, जैसे ही दुल्हन को पता चलता है कि दूल्हा गुटखा खा रहा है. देखते ही वो आग-बबूला हो जाती है और दूल्हे को थप्पड़ मारकर गुटखा थूककर आने को कहती है.

देखें Video:

इस वीडियो को इंस्टाग्राम पर official_niranjanm87 नाम के यूजर ने शेयर किया है. वीडियो को अबतक 2 हजार से ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं. वीडियो में आप देख सकते हैं कि दुल्हा-दुल्हन बैठे हैं और दुल्हन काफी गुस्से में नजर आ रही है. उसकी वजह ये है कि दुल्हन को पता चलता है कि दूल्हा गुटखा खाकर मंडप में आया है तो दुल्हन आग बबूला हो जाती है और वो दूल्हे थप्पड़ मार मारकर गुटखा थूकने के लिए कहती है. इतना ही नहीं, पास बैठे एक शख्स को भी दुल्हन गुस्से में कई थप्पड़ जड़ देती है.


ये वीडियो काफी वायरल हो रहा है. इस वीडियो के देखने के बाद तो किसी को भी ऐसी गलती नहीं करनी चाहिए. गुटखा स्वास्थ्य के लिए बहुत हानिकारक है और ये हमारे शरीर को नुकसान पहुंचाता है, इस वजह से सरकार भी लोगों को गुटखा न खाने की सलाह देती है. वीडियो पर ढेरों कमेंट्स कर रहे हैं और कह रहे हैं कि दुल्हन ने दूल्हे को बिल्कुल सही सबक सिखाया है. आपको बता दें कि ये वीडियो केवल एक मज़ाक के तौर पर बनाया गया है. इसको गंभीरता से बिल्कुल न लें. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com