अचानक बिना ड्राइवर के चलने लगा गैस सिलेंडर से भरा ट्रक और फिर... देखें Viral Video

सोशल मीडिया (Social Media) पर एक दिल दहला देने वाला वीडियो तेजी से वायरल (Viral Video) हो रहा है, जिसको देखकर आप भी हैरान रह जाएंगे. गैस सिलेंडर से भरा ट्रक अचानक अपने आप चलने (Truck Starts Rolling Without Driver) लगा.

अचानक बिना ड्राइवर के चलने लगा गैस सिलेंडर से भरा ट्रक और फिर... देखें Viral Video

बिना ड्राइवर के चलने लगा गैस सिलेंडर से भरा ट्रक और फिर... देखें Video

सोशल मीडिया (Social Media) पर एक दिल दहला देने वाला वीडियो तेजी से वायरल (Viral Video) हो रहा है, जिसको देखकर आप भी हैरान रह जाएंगे. गैस सिलेंडर से भरा ट्रक अचानक अपने आप चलने (Truck Starts Rolling Without Driver) लगा. उस वक्त ड्राइवर गाड़ी के पास ही खड़ा था. ड्राइवर ने बड़े ही सूझ-बूझ से गाड़ी को दुर्घटना होने से बचाया. यह घटना ब्राजील में हुई. कैमरे में यह पूरी घटना रिकॉर्ड हो गई.

यह सब तक हुआ जब ड्राइवर ने गाड़ी को स्टार्ट किया. गाड़ी में गैस सिलेंडर लोड होने के लिए छोड़ दिया. उस वक्त गाड़ी न्यूट्रल में थी. बेवजह, मालवाहक वाहन ने पहला गियर लगाया और सड़क की ओर रवाना हो गया. वीडियो में देखा जा सकता है कि ड्राइवर के पास से ट्रक आगे निकल रहा है. शुक्र है कि ड्राइवर ने ट्रक को रोक लिया.

ट्रक के दरवाजे और दीवार के बीच दबकर, उसने ट्रक को आगे बढ़ने से रोकने के प्रयास में अपनी जान जोखिम में डाल दी. वीडियो में देखा जा सकता है कि ट्रक सड़क पर रोल करते हुए जाता है. तभी चालक ने उसका पीछा किया और अंदर चढ़ने में कामयाब रहा. ट्रक को वो नहीं रोकता तो वो एक चट्टान से टकरा जाता.

घटना 7 अप्रैल को इब्राइट, मिनस गेरैस, ब्राजील में हुई थी.

देखें Video:


YouTube पर कमेंट सेक्शन में, कई लोगों ने उनके साहस के लिए ड्राइवर की प्रशंसा की. एक यूजर ने लिखा, 'शख्स ने बहुत सही काम किया.' दूसरे यूजर ने लिखा, 'ड्राइवर ने क्या शानदार तरीके से बचाया.'

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


यह पहली बार नहीं है जब किसी आउट-ऑफ-कंट्रोल ट्रक के वीडियो ने सोशल मीडिया का ध्यान खींचा है. 2019 में, अमेरिका के इलिनोइस में नियंत्रण रेखा से बाहर एक बर्फीले रास्ते पर ट्रक दुर्घटनाग्रस्त हो गया, जिसमें एक महिला और दो सैनिक लापता हो गए.