लेडीज़ संगीत नहीं, सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा Boys संगीत का मज़ेदार Video, हंसते-हंसते पेट में हो जाएगा दर्द

अबतक आपने लेडीज संगीत तो बहुत देखें होंगे लेकिन Boys Sangeet के बारे में आपने पहले शायद ही सुना होगा. सोशल मीडिया पर एक मजेदार डांस वीडियो वायरल हो रहा है. जिसे Boys Sangeet का वीडियो बताया जा रहा है.

लेडीज़ संगीत नहीं, सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा Boys संगीत का मज़ेदार Video, हंसते-हंसते पेट में हो जाएगा दर्द

Boys संगीत का मज़ेदार Video

शादी, बारात के अलावा इन दिनों शादी से पहले होने वाली रस्मों जैसे मेंहदी, हल्दी को भी लोग खूब सेलिब्रेट करने लगे हैं. पहले के दौर में मेंहदी और हल्दी सिर्फ एक छोटी सी रस्म होती थी, लेकिन अब इन रस्मों को भी लोग बड़ी धूमधाम से सेलिब्रेट करते हैं. मेंहदी और हल्दी के लिए भी लोग खास आउटफिट बनवाते हैं और फिल्मी गानों पर लड़के-लड़कियां और घर के सभी सदस्य मिलकर खूब धमा-चौकड़ी मचाते हैं. अबतक आपने लेडीज संगीत तो बहुत देखें होंगे लेकिन Boys Sangeet के बारे में आपने पहले शायद ही सुना होगा. सोशल मीडिया पर एक मजेदार डांस वीडियो वायरल हो रहा है. जिसे Boys Sangeet का वीडियो बताया जा रहा है.

इंटरनेट पर वायरल हो रहे इस Boys Sangeet के वीडियो में हल्दी की रस्म के दौरान दो लड़कों को मजेदार डांस करते हुए देखा जा सकता है. वीडियो में आप देख सकते हैं कि हल्दी की रस्म के लिए स्टेज सजा हुआ है. आसपास घर के काफी लोग और मेहमान मौजूद हैं और वहीं दो लड़के पीले और सफेद रंगे के कुर्ते में मजेदार डांस करते नजर आ रहे हैं. बिल्कुल वैसे ही जैसे किसी लेडीज संगीत में लड़कियां और महिलाएं डांस करती हैं.

देखें Video:

सोशल मीडिया पर ये वीडियो जमकर वायरल हो रहा है और लोगों को खूब पसंद भी आ रहा है. लड़कों का डांस इतना मजेदार है कि लोग इस वीडियो को बार-बार देख रहे हैं. इस वीडियो को इंस्टाग्राम पर Anshu Agarwal नाम की यूजर ने शेयर किया है. वीडियो को अबतक 3 हजार से ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं. लोग वीडियो पर मजेदार कमेंट्स भी कर रहे हैं. वीडियो के साथ टेक्सट में लिखा है- लेडीज संगीत तो बहुत देखे होंगे ये देखो Boys संगीत. एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा- भाई ऐसे ही नाचना है. दूसरे ने लिखा- मज़ा आ गया. 

ये Video भी देखें: Darjeeling में चुनाव प्रचार के दौरान Anurag Thakur ने खेला Cricket, तो Ooty में प्रचार के दौरान डांस करते दिखे BJP उम्मीदवार

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com