गर्लफ्रेंड का मोबाइल लॉक खोल खाते से उड़ाए 18 लाख रुपये, कोर्ट ने सुनाई 3.5 साल की सजा

लड़के पर आरोप है कि डॉन्ग के बेहोश होने के बाद उसने उसका फोन उठाया और फेस के सामने मोबाइल रखकर लॉक खोल दिया. इसके बाद उसने मोबाइल में मौजूद AliPay से अपने खाते में 18 लाख रुपये ट्रांसफर कर लिए.

गर्लफ्रेंड का मोबाइल लॉक खोल खाते से उड़ाए 18 लाख रुपये, कोर्ट ने सुनाई 3.5 साल की सजा

इस खबर को सुनने के बाद कई लोग हैरत में पड़ गए.

नई दिल्ली:

मोबाइल फोन (Mobile Phone) हम सभी की जिंदगी का अहम हिस्सा बन चुका है. इसलिए हर शख्स अपने फोन को बड़ी एहतियात से रखता है. खासकर जब बात प्राइवेसी (Privacy) की हो तो लोग फोन में फिंगरप्रिंट (Fingerprint) या फेसलॉक (Facelock) लगाकर रखते हैं, ताकि उनके फोन का गलत इस्तेमाल ने हो. मगर कुछ लोग है कि कोई न कोई तिकड़म लगाकर फोन का लॉक खोल ही लेते हैं. इन दिनों एक शख्स ने अपनी गर्लफ्रेंड का लॉक खोलकर उसके खाते से 18 लाख की मोटी रकम उड़ा ली.

एक जानकारी के मुताबिक यह घटना चीन (China) की है. यहां हुआंग नाम का एक लड़का रहता है. हुआंग की उम्र तकरीबन 28 साल है. डॉन्ग नाम की लड़की इसकी गर्लफ्रेंड (Girlfriend)  थी. दोनों पिछले साल दिसंबर में एक होटल (Hotel) में ठहरे हुए थे. लड़के ने लड़की के खाने में नींद की गोली मिला दी थी. ऐसे में डॉन्ग उसे खाने के बाद बेहोश हो गई. जिसके बाद लड़के ने लड़की के फोन का लॉक खोल लिया.

लड़के पर आरोप है कि डॉन्ग के बेहोश होने के बाद उसने उसका फोन उठाया और फेस के सामने मोबाइल रखकर लॉक खोल दिया. इसके बाद उसने मोबाइल में मौजूद AliPay से अपने खाते में 18 लाख रुपये ट्रांसफर कर लिए. इतना ही नहीं हुआंग ने AliPay का पासवर्ड भी बदल दिया. डॉन्ग को जब मामले की जानकारी हुई तो उसने पुलिस के पास इस मामले की शिकायत दर्ज कराई.

ये भी पढ़ें: बार में टेबल से खुद गिरा बियर का ग्लास, लोग बोले- 'ये पक्का भूत का काम है'

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

एक जानकारी के मुताबिक पिछले साल अप्रैल (April) में हुआंग की गिरफ्तारी (Arrest) हुई. इसके बाद केस की सुनवाई कोर्ट (Court)m में चलने लगी. पिछले दिनों ही चीन (China) की एक अदालत ने हुआंग को दोषी ठहराते हुए 3.5 साल की जेल की सजा सुनाई है. अब ये खबर दुनियाभर में काफी सुर्खियां बटोर रही है.