बार में टेबल से खुद गिरा बियर का ग्लास, लोग बोले- 'ये पक्का भूत का काम है'

सोशल मीडिया (Social Media) पर एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें दिखाया गया है कि बियर बार में एक महिला (Woman) ड्रिंक ले रही है, तभी वहां रखा एक ग्लास अपने आप बाहर की तरफ गिरता है. ये देख महिला बुरी तरह डर जाती है.

बार में टेबल से खुद गिरा बियर का ग्लास, लोग बोले- 'ये पक्का भूत का काम है'

इस खबर को सुनने के बाद कई लोग हैरत में पड़ गए.

नई दिल्ली:

भूत (Ghost) का नाम सुनते ही लोगों के कान खड़े हो जाते हैं. दरअसल कई लोग ऐसे दावे करते हैं, जिन्हें सुन लोग हैरत में पड़ जाते हैं. दरअसल कुछ लोगों का मानना है कि उनका सामना भूतों से हुआ है. हालांकि ज्यादातर लोगों के भूत महज एक कल्पना है. लेकिन आए दिनों सोशल मीडिया (Social Media) पर ऐसे वीडियोज (Videos) खूब सुर्खियां बटोरते रहते हैं. जिनमें लोग भूत के होने का दावा करते हैं. यही वजह है कि ये वीडियो (Video) सोशल मीडिया पर भी चर्चा का विषय बन जाते हैं.

सोशल मीडिया पर एक वीडियो बड़ी तेजी से वायरल हो रहा है. जिसमें Bar Counter पर बैठे एक शख्स के पास रखा वाइन का ग्लास अपने आप उलट गया था और सारी वाइन नीचे गिर गई. अब ऐसा ही एक वीडियो फिर से वायरल हो रहा है. जिसमें बिना किसी हाथ लगाए काउंटर से अचानक बियर का ग्लास (Beer Glass) गिर पड़ता है. इस घटना के बाद वहां मौजूद लोग हैरान हो जाते हैं. यूके के साउथ व्रक्सल (South Wraxall), विल्टशायर (Wiltshire) में स्थित लॉन्ग आर्म्स बार (Long Arms Bar) में घटी.

यहां देखिए वीडियो-

इस असामान्य घटना का वीडियो तेजी से सोशल मीडिया पर लोगों को अपनी तरफ खींच रहा है. वीडियो (Video) में साफ़ देखा जा सकता है कि बार के एक तरफ एक महिला, दूसरी तरफ बैठे एक पुरुष से बात कर रही है. लेकिन थोड़ी ही देर में महिला दूर चली जाती है और शेल्फ पर रखा एक ग्लास अचानक से टूट जाता है. इस वीडियो के साथ कैप्शन देते हुए लिखा है कि- 'तो जॉर्ज हमारे निवासी भूत आज रात खेल रहे हैं, नीचे की शेल्फ को देखते रहें'. 

ये भी पढ़ें: मां-बेटे ने मिलकर सुपरमार्केट से खरीदी चॉकलेट, पैकेट खोलते ही खुल गई किस्मत

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

सोशल मीडिया पर शेयर किए जाने के बाद अब तक इसे हजारों व्यूज मिल चुके हैं. सोशल मीडिया (Social Media) यूजर्स अब इस पर हैरतंगेज रिएक्शन्स दे रहे हैं. इस बार की मालकिन के पति रोब की मानें तो उन्होंने कई बार कुछ अजीब सा अनुभव किया है कि वो रसोई घर से चल रहे हैं, जिसमें दरवाजा दोनों तरफ से खुलता है और यह ऐसे खुलता है जैसे कि कोई दूसरी तरफ है और इसे खींच रहा है. उनका कहना है कि इस तरह की चीजों की अब तो उन्हें आदत सी हो गई है.