डांसर के सामने स्टेज पर जोश में नाचने लगा लड़का, उसने उठाकर चकरी की तरह घुमा डाला, लोग बोले- आज के बाद डांस भूल जाएगा

Female Dancer Video: एक नया डांस वीडियो (Dance Video) वायरल हो रहा है, इसमें दिखाया गया है कि कैसे एक महिला डांसर ने लड़के को उठाया और उसकी चकरी बना डाली.

डांसर के सामने स्टेज पर जोश में नाचने लगा लड़का, उसने उठाकर चकरी की तरह घुमा डाला, लोग बोले- आज के बाद डांस भूल जाएगा

डांसर के सामने स्टेज पर जोश में नाचने लगा लड़का

Female Dancer Video: सोशल मीडिया पर डांस के तमाम वीडियो आए दिन वायरल होते रहते हैं. कई डांस वीडियो तो इतने मजेदार होते हैं, कि लोग उन्हें बार-बार देखते हैं. हाल ही में एक ऐसा डांस वीडियो वायरल हुआ था, जिसमें एक लड़के ने डांस करते-करते बिना बोले इशारों में अपनी सारी बात कह डाली थी. अब एक नया डांस वीडियो (Dance Video) वायरल हो रहा है, इसमें दिखाया गया है कि कैसे एक महिला डांसर (Female Dancer) ने लड़के को उठाया और उसकी चकरी बना डाली. ये वीडियो देखने के बाद तो आप भी स्टेज पर जाने से पहले 100 बार सोचने को मजबूर हो जाएंगे.

वायरल हो रहे वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक स्टेज कार्यक्रम चल रहा है. इसमें दो महिलाएं लोक संगीत पर डांस करती हुई दिखाई दे रही हैं. तभी एक लड़का स्टेज पर आकर बड़े जोश में उनके साथ डांस करने लगता है. बस फिर क्या था, उनमें से एक डांसर ने लड़की को उठाया और उसको चकरी की तरह गोल-गोल घुमा डाला. डांसर लड़के को इतनी तेजी से घुमाती है कि वीडियो देखने वाले का सिर भी घूमने लग जाएगा. एकदम चकरी की तरह. जैसे ही डांसर घुमाकर रुकती है, लड़का चकराकर गिरने लगता है. फिर वहां मौजूद एक दो लोग आकर उसे संभालते हैं. 

देखें Video:

वीडियो को ट्विटर पर @8PMnoCM नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है. इस वीडियो को अबतक 66 हजार से ज्यादा बार देखा जा चुका है. लोग इस वीडियो के खूब मज़े ले रहे हैं और मजेदार कमेंट्स भी कर रहे हैं. एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा- ये दोबारा कभी स्टेज पर नहीं नाचेगा. दूसरे ने लिखा- इसका विश्वास ही उठ गया नाचने से अब. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

फिलहाल ये वीडियो राजस्थान का बताया जा रहा है लेकिन इसके समय और तारीख के बारे में कोई पुख्ता जानकारी नहीं है. लोग वीडियो पर तरह-तरह के रिएक्शन दे रहे हैं. कुछ ने कहा कि ये महिला नहीं बल्कि एक पुरुष है जो महिला के भेष में डांस करते हैं.