लड़के ने गाया फिल्म Qala के ‘घोड़े पे सवार’ का New Version, गाने में कही ऐसी बात, विदेशों से मिलने लगा ये ऑफर

Ghodey Pe Sawaar New Version: वायरल हो रहे इस वीडियो को पूजित पंड्या नाम के म्यूजिशियन ने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है. उन्होंने ऐप पर घोडे पे सवार का रिप्लाई वर्जन शेयर किया.

लड़के ने गाया फिल्म Qala के ‘घोड़े पे सवार’ का New Version, गाने में कही ऐसी बात, विदेशों से मिलने लगा ये ऑफर

लड़के ने गाया फिल्म Qala के ‘घोड़े पे सवार’ का New Version

Ghodey Pe Sawaar New Version: अगर आप इंस्टाग्राम (Instagram) के एक एक्टिव यूजर हैं, तो आपने निश्चित रूप से बैकग्राउंड में चल रहे घोड़े पे सवार (Ghodey Pe Sawaar) गीत के साथ रीलों को देखा होगा. 2022 की नेटफ्लिक्स फिल्म कला (Netflix film Qala) के गाने को जनता ने सुपरहिट घोषित किया है और फोटो शेयरिंग ऐप इसका सबूत है. तो, क्या होगा अगर हम आपको बताएं कि मूल गाने के उत्तर के रूप में एक लड़के का वर्जन इंटरनेट पर चर्चा में छाया है? हां, आपने सही पढ़ा. और, उसी का वीडियो ऑनलाइन वायरल हो गया है.

वायरल हो रहे इस वीडियो को पूजित पंड्या नाम के म्यूजिशियन ने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है. उन्होंने ऐप पर घोडे पे सवार का रिप्लाई वर्जन शेयर किया. अगर आप एक संगीत प्रेमी हैं और विशेष रूप से उपरोक्त ट्रैक, मेल वर्जन आपके लिए एक शानदार इलाज हो सकता है.

पूजित की सुरीली आवाज और उनके द्वारा लिखे गए गीतों ने संस्करण को अतिरिक्त विशेष बना दिया. पोस्ट के कैप्शन में लिखा है, "स्व-लिखित."

देखें Video:

ऑनलाइन शेयर किए जाने के बाद से वीडियो को करीब 9 मिलियन बार देखा गया. कहने की जरूरत नहीं है कि इंस्टाग्राम यूजर्स पूजित की क्रिएटिविटी के कायल हो गए और कमेंट सेक्शन में उनकी तारीफ की.

एक यूजर ने लिखा, "और अब हमें फुल वर्जन चाहिए." एक अन्य यूजर ने कमेंट किया, "मुझे पूर्ण संस्करण चाहिए, मेरे दिल को छू गया."

अगर आपने ओरिजिनल गीत नहीं सुना है, तो आप यहां जाएं. घोडे पे सवार को सिरेशा भागवतुला (Sireesha Bhagavatula) द्वारा गाया जाता है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com