ऊंची पहाड़ी से लड़के ने गर्लफ्रेंड को मारा धक्का, हवा में झूलती हुई बोलीं लड़की, देखें वायरल वीडियो

सोशल मीडिया पर एक ऐसा ही वीडियो सामने आया है, जिसमें एक शख्स अपने प्रेमिका को बंजी जंपिंग के लिए पुश करता है, लड़की हवा में झूलने लगती है, लेकिन हवा में तैरते हुए वह कुछ ऐसा कहती है कि शख्स के भी पसीने छूट जाते हैं.

ऊंची पहाड़ी से लड़के ने गर्लफ्रेंड को मारा धक्का, हवा में झूलती हुई बोलीं लड़की, देखें वायरल वीडियो

बंजी जंपिंग एक बेहद एडवेंचर एक्टिविटी है. इसे ट्राई करना हर किसी के बस का नहीं होता. इसे करने के लिए खुद को अंदर से मजबूत करने की जरूरत होती है, लेकिन इस दौरान आप मेंटली प्रिपेयर न हो और कोई आपको पुश कर दे तो फिर जैसे जान हलक में अटक जाती है. सोशल मीडिया पर एक ऐसा ही वीडियो सामने आया है, जिसमें एक शख्स अपने प्रेमिका को बंजी जंपिंग के लिए पुश करता है, लड़की हवा में झूलने लगती है, लेकिन हवा में तैरते हुए वह कुछ ऐसा कहती है कि शख्स के भी पसीने छूट जाते हैं.

लड़की ने धोखे का इस तरह दिया जवाब

वीडियो में देखा जा सकता है कि सैकड़ों फीट ऊंचे पहाड़ पर लड़की बंजी जंपिंग करने के लिए खड़ी होती हैं, वह अभी पूरी तरह तैयार ही नहीं रहती कि पीछे से उसका बॉयफ्रेंड उसे धक्का मार देता है और लड़की ऊंचे पहाड़ से गिरते हुए हवा में झूलने लगती है. हवा में झूलती ये लड़की आखिरकार इस धोखे से टूट जाती है और जोर से चिल्ला कर कहता है, 'आई एम ब्रेकिंग अप विथ यू' यानी मैं तुमसे रिश्ता खत्म कर रही हूं. ये वीडियो ट्विटर पर शेयर होते ही वायरल हो रहा है, इसे देख नेटिजन्स लड़की के प्रति सिमपैथी जता रहे हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


 लड़की के लिए सिमपैथी दिखा रहे नेटिजन्स
वीडियो को Morissa Schwartz नाम के ट्विटर अकाउंट से शेयर किया गया है. वीडियो को 24 हजार से अधिक बार देखा जा चुका हैं और 400 से अधिक लाइक्स इस पर आ चुके हैं. वीडियो पर कमेंट करते हुए एक यूजर ने लिखा, लड़की ने सही फैसला लिया. वहीं दूसरे यूजर ने लिखा, अचानक से इस तरह से धक्का देना घातक हो सकता था.