छोले-कुलचे बेच रहे लड़का-लड़की की अनोखी ड्रेस देख लोगों को आया चक्कर, बोले- उर्फी के रिश्तेदार लगते हैं

सोशल मीडिया पर इन दिनों एक वीडियो जमकर वायरल हो रहा है, जिसे देखकर लोगों का हंस-हंसकर बुरा हाल हो रहा है.

छोले-कुलचे बेच रहे लड़का-लड़की की अनोखी ड्रेस देख लोगों को आया चक्कर, बोले- उर्फी के रिश्तेदार लगते हैं

छोले-कुलचे वाले के कपड़े देख लोग है हैरान.

इन दिनों अनोखे अंदाज में खाना बनाने और बेचने का वीडियो जमकर वायरल हो रहा है. इसी कड़ी में अब एक वीडियो वायरल हुआ है, जिसे देखकर आपकी भी हंसी छूट जाएगी. वीडियो में अनोखे अंदाज में दो लोग खाना बनाते नजर आ रहे हैं. इन लोगों ने अपने शरीर पर पत्ते लपेट रखे हैं. लड़के ने तो सिर पर पत्ते की टोपी भी पहनी हुई है. वीडियो लोगों को खूब गुदगुदा रहा है. सोशल मीडिया पर कुछ यूजर्स इसे वायरल होने का तरीका बता रहे हैं, तो कुछ इन्हें उर्फी के रिश्तेदार बता रहे हैं.

पत्ते की ड्रेस पहन कर रहे इंप्रेस

Sanna Sanna नाम के अकाउंट से इस वीडियो को शेयर किया गया है. वीडियो में एक लड़की और लड़का छोले कुलचे बनाते दिख रहे हैं. सड़क किनारे इस ढाबे पर बैठे कई लोग इस खाने का मजा लेते भी नजर आ रहे हैं, लेकिन उनके खाने से इनके बनाने का अंदाज अधिक मशहूर है. दोनों ने अपने शरीर पर पत्ते से बनी ड्रेस पहन रखी है. लड़की ने पत्ते की टॉप और स्कर्ट पहनी है, तो वहीं लड़के ने पत्ते से बना टीशर्ट पहन रखा है. वीडियो में एक बात और जो सभी ध्यान खींच रही है, वो है लड़के के देखने का तरीका. लड़का एकटक होकर कैमरे पर घूर रहा है.

यहां देखें वीडियो

लोग बोले- उर्फी की हवा लग गई

वीडियो को 2.8 मिलियन से अधिक बार देखा जा चुका है और 86 हजार से अधिक लाइक्स भी इस पर आए हैं. एक यूजर ने वीडियो पर कमेंट करते हुए लिखा, 'थोड़ा सा हंस दे भाई.' दूसरे ने लिखा, 'उर्फी के परिवार वाले हैं.' तीसरे यूजर ने लिखा, 'कस्टमर्स के लिए एक मिनट का मौन.' चौथे ने कमेंट किया, 'इस सज्जन को क्या तकलीफ है भाई कैमरे को घूर रहा है.' एक अन्य यूजर ने लिखा, 'लगता है उर्फी की हवा लग गई है.'

ये Video भी देखें: Air India Express उड़ानें रद्द होने से यात्री परेशान, देखें एयरपोर्ट से Ground Report

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com