Video: डांस फ्लोर पर 'बिजली' की रफ्तार से मटकने लगा बच्चा! फैन हो गई पब्लिक

Boy Amazing Dance Video: हाल ही में एक बच्चे का डांस वीडियो सोशल मीडिया पर तहलका मचा रहा है. वीडियो में एक बच्चा डांस फ्लोर पर बिजली की रफ्तार से थिरकता नजर आ रहा है. इस वीडियो को अब तक 15 मिलियन से भी ज्यादा बार देखा जा चुका है.

Video: डांस फ्लोर पर 'बिजली' की रफ्तार से मटकने लगा बच्चा! फैन हो गई पब्लिक

Instagram Viral Video: बच्चे भला किसे पसंद नहीं. कभी इनकी शरारत हैरान कर देती है, तो कभी इनकी मासूमियत दिल लूट लेती है. अक्सर सोशल मीडिया पर बच्चों से जुड़े एक से बढ़कर एक कमाल के वीडियोज वायरल होते रहते हैं, जो यूजर्स को भी खूब पसंद आते हैं. कई वीडियोज में तो ये बच्चे बड़ों-बड़ों को अपने टैलेंट के बल पर मात देते नजर आते हैं. हाल ही में एक ऐसा ही वीडियो सामने आ रहा है, जिसमें एक बच्चा अपनी जबरदस्त डांसिंग की काबिलियत के बल पर लोगों को अपना दीवाना बनाता नजर आ रहा है. वीडियो में बच्चे के डांस मूव्स देखकर आप भी तारीफ करते नहीं थकेंगे.

यहां देखें वीडियो

आजकल के बच्चे अपने अद्भुत ज्ञान से बड़े-बड़ों को पानी पिला रहे हैं. इस वायरल हो रहे इस वीडियो को देखकर आप इस बात का अंदाजा लगा ही लेंगे. वीडियो में एक छोटा लड़का अपने धमाकेदार डांस से सबको हैरान करते नजर आ रहा है. वीडियो में आप देख सकते हैं कि, कैसे डांस फ्लोर पर लड़का म्यूजिक के साथ ताल से ताल मिलाकर थिरक रहा है. वीडियो में बच्चा बिजली की रफ्तार से एक से बढ़कर एक डांस मूव्स दिखाता नजर आ रहा है. इस दौरान उसके आसपास डांस कर रहे लोग खुद का डांस भूलकर बच्चे को एक टक निहारते रह गए. वीडियो में बच्चा किसी प्रोफेशनल डांसर की तरह डांस करता नजर आ रहा है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम पर इस वीडियो को sanchitstyle_fp नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है. इस वीडियो को अब तक 15 मिलियन से भी ज्यादा बार देखा जा चुका है, जबकि 1 मिलियन से अधिक लोगों ने इस वीडियो को लाइक किया है. वीडियो देख चुके यूजर्स एक से बढ़कर एक रिएक्शन देते हुए बच्चे पर अपना प्यार लुटा रहे हैं.