ऋतिक ने आर्यन को किया सपोर्ट, कहा- "कल के चमकते सूरज के लिए, आज अंधेरे से गुज़रना पड़ेगा"

इन दिनों सोशल मीडिया पर एक नाम चर्चा में रहता है. वो नाम है आर्यन ख़ान. आर्यन ख़ान बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता और सुपरस्टार शाहरुख ख़ान के बेटे हैं. अभी हाल ही में आर्यन ख़ान (Aryan Khan) को ड्रग्स (Drugs) लेने के आरोप में NCB...

ऋतिक ने आर्यन को किया सपोर्ट, कहा-

आर्यन ख़ान को ऋतिक रोशन का सपोर्ट

इन दिनों सोशल मीडिया पर एक नाम चर्चा में रहता है. वो नाम है आर्यन ख़ान. आर्यन ख़ान बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता और सुपरस्टार शाहरुख ख़ान के बेटे हैं. अभी हाल ही में आर्यन ख़ान (Aryan Khan) को ड्रग्स (Drugs) लेने के आरोप में NCB (The Narcotics Control Bureau) ने बीते सोमवार को गिरफ़्तार कर लिया था. उसके बाद आर्यन ख़ान सोशल मीडिया पर ट्रेंड करने लगे हैं. आर्यन की गिरफ़्तारी से बॉलीवुड के कई सितारे उनके समर्थन में आए हैं. बॉलीवुड के माचो मैन ऋतिक रोशन (Hritik Roshan Supports Aryan Khan) ने सोशल मीडिया के ज़रिए आर्यन ख़ान को सपोर्ट किया है. उन्होंने इंस्टाग्राम पर आर्यन ख़ान की एक तस्वीर और पोस्ट डालकर आर्यन को सपोर्ट किया है.

पोस्ट देखें

पोस्ट में ऋतिक रोशन ने लिखा है- मेरे प्यारे आर्यन! ज़िंदगी एक अनोखी सफ़र है. ज़िंदगी में कई परेशानियों का सामना करना पड़ेगा, मगर ईश्वर आपकी रक्षा करेंगे. भगवान दयालु है. वो सबसे मज़बूत लोगों की ही सबसे कठिन परीक्षा लेता है. गु़्स्सा, कन्फ़्यूज़न, और बेबसी. ये वही सामग्रियां हैं जिससे तुम्हारे अंदर का हीरो बाहर निकेलगा. पर ध्यान रहे इन चीज़ों की वजह से तुम्हारे अंदर की अच्छाई भी ख़त्म हो सकती है. ख़ुद को जलने दो, लेकिन सावधानी से... ग़लतियां, गिरना, जीत, सफ़लता... ये सब एक ही है अगर तुम्हें पता हो कि तुम्हें अनुभव से उनका कौन सा हिस्सा रखना है और कौन सा छोड़ देना है. तुम इन सबसे और बेहतर ही बनोगे.

nh332phg
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

ये पोस्ट सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है. इस पोस्ट में आप देख सकते हैं कि कैसे ऋतिक रोशन ने आर्यन ख़ान का हौसला बढ़ाया है. इस पोस्ट को अबतक 18 लाख से ज़्यादा लोगों ने लाइक किया है. वहीं इस पोस्ट पर कई यूज़र्स की प्रतिक्रियाएं भी आ रही हैं. एक यूज़र ने लिखा है-ऋतिक रोशन आपने बहुत शानदार तरीके से अपने दिल की बात रखी है. वहीं एक अन्य यूज़र ने लिखा है- इमेज साफ़ करने की शुरुआत हो चुकी है. यूं तो इस पोस्ट पर लोग दो मतों में बंट चुके हैं. एक आर्यन ख़ान के सपोर्ट में हैं और दूसरे उनके विरोध में.