अमिताभ बच्चन और शाहरुख खान के इन हमशक्ल को देख आप भी खा जाएंगे धोखा, देखें वायरल वीडियो

वीडियो में बॉलीवुड स्टार्स के हमशक़्ल दिखाई दे रहे हैं, जो कि हूबहू बॉलीवुड स्टार्स की कॉपी लग रहे हैं, जिन्हें अगर असल स्टार को पहचानना मुश्किल हो जायेगा. यही वजह है कि सोशल मीडिया पर इनका वीडियो धड़ल्ले से वायरल हो रहा है.

अमिताभ बच्चन और शाहरुख खान के इन हमशक्ल को देख आप भी खा जाएंगे धोखा, देखें वायरल वीडियो

शाहरुख खान और अमिताभ बच्चन.

दुनिया इतनी बड़ी और लोग इतने ज्यादा है कि, लोग जाने-अनजाने कहीं ना कहीं से अपनी ही शक्ल के बंदे से टकारा जाते है. ऐसा आमना-सामना कई बार हो सकता है, जिसे कई बार लोग अनदेखा कर देते हैं, तो कई बार देखने के बाद भी खुद की ही आंखों पर यकीन नहीं कर पाते. ऐसे में जहां कुछ लोग सरप्राइज हो जाते हैं, तो कुछ इसे कुदरत का करिश्मा कहकर अपने मन को समझा लेते हैं. ऐसे ही बॉलीवुड के कुछ स्टार्स के भी चेहरे आम दुनिया में घूम रहे हैं. इन हमशक्ल को देखने के बाद एक पल के लिए आप भी धोखा खा सकते हैं. सोशल मीडिया पर एक ऐसी ही कमाल की जोड़ी के हमशक्ल का वीडियो इन दिनों हर किसी को कंफ्यूज कर रहा है.

वीडियो में आपको बॉलीवुड सुपरस्टार अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) और लाखों दिलों की धड़कन शाहरुख खान (shah rukh khan) के डुप्लीकेट देखने को मिल रहे हैं, जिन्हें देखकर आपको भी अपनी आंखों पर यकीन नहीं होगा. वीडियो में अमिताभ बच्चन और शाहरुख खान के हमशक्ल को 'कभी खुशी कभी गम' फिल्म के 'देखा तेनु पहली पहली बार वे' सॉन्ग पर रील बनाते देखा जा सकता है. यही रील इन दिनों धड़ल्ले से इंटरनेट पर वायरल हो रही है, जिसे खूब देखा और पसंद किया जा रहा है.

यहां देखें वीडियो

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

वीडियो में बॉलीवुड स्टार्स के हमशक़्ल दिखाई दे रहे हैं, जो कि हूबहू बॉलीवुड स्टार्स की कॉपी लग रहे हैं, जिन्हें अगर असल स्टार को पहचानना मुश्किल हो जायेगा. सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम पर यह वीडियो shahrukh2r नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है. वीडियो को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा गया है, 'इन क़दमों में सांसें वार दें, रब से ज्यादा तुझे प्यार दें, कभी खुशी कभी गम, अमिताभ बच्चन और शाहरुख खान.' नौ सितंबर को शेयर किए गए इस वीडियो को अब तक 63 हजार से ज्यादा लोग लाइक कर चुके हैं. वीडियो देख चुके लोग वीडियो के कमेंट्स बॉक्स में तरह-तरह के रिएक्शन दे रहे हैं.