हाथी के बच्चों को ठंड से बचाने के लिए पहनाया गया कंबल, देखें वायरल वीडियो

सोशल मीडिया पर कई वीडियोज़ ऐसे वायरल होते हैं, जिन्हें देखने के बाद हम काफी भावुक हो जाते हैं. आए दिन हमें इंटनेट पर ऐसे वीडियोज़ देखने को मिल जाते हैं, जो बेहद मार्मिक होते हैं. अभी हाल ही में सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हुआ है.

हाथी के बच्चों को ठंड से बचाने के लिए पहनाया गया कंबल, देखें वायरल वीडियो

सोशल मीडिया (Social Media) पर कई वीडियोज़ ऐसे वायरल (Viral Videos) होते हैं, जिन्हें देखने के बाद हम काफी भावुक हो जाते हैं. आए दिन हमें इंटनेट  (Viral Videos on Internet) पर ऐसे वीडियोज़ देखने को मिल जाते हैं, जो बेहद मार्मिक होते हैं. अभी हाल ही में सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल  (Trending Videos) हुआ है, जिसे देखने के बाद यूज़र्स बेहद भावुक हो रहे हैं. दरअसल, वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि एक शख्स हाथी को कपड़े पहना रहा है. ठंड से बचाने के लिए शख्स ऐसा कर रहा है, जिसे देखने के बाद यूज़र्स प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं.

वायरल वीडियो देखें

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि हाथी को एक शख्स ठंड से बचाने के लिए कपड़े पहना रहा है. इस वीडियो को देखकर लोग बेहद भावुक हो रहे हैं. दरअसल, ये वीडियो असम के काजीरंगा राष्ट्रीय उद्यान का है. यहां हाथियों के बच्चों को भीषण ठंड से बचाने के लिए कंबल में लपेटा गया है. नेशनल पार्क के वन्यजीव पुनर्वास एवं संरक्षण केंद्र में भीषण मौसम से पशुओं को बचाने के लिए विशेष उपाय किए जा रहे हैं.